XLRI PGDM 21 अगस्त को करेगा ‘डिजिटल फर्स्ट माइंडसेट' कॉन्क्लेव रिविजन की मेजबानी

Edited By Diksha kanojia, Updated: 16 Aug, 2022 01:38 PM

xlri pgdm to host  digital first mindset  conclave revision on august 21

इस दौरान आने वाले दिनों में किस प्रकार डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए डिजिटल माइंडसेट तैयार किए जाए, इस पर गंभीर मंथन की जाएगी। एक्सएलआरआइ के छात्र डॉ. कुशल साहा व डॉ. प्रतीक तारफदार ने आज बताया कि कोविड 19 के विषम काल ने पूरी दुनिया को आपस में जोड़ा

रांचीः झारखंड में एक्सएलआरआइ पीजीडीएम (जीएम) 21 अगस्त को डिजिटल फर्स्ट माइंडसेट कॉन्क्लेव का आयोजन करेगा। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में सैप लैब्स इंडिया की एमडी सिंधु गंगाधरन जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में द पित्रोदा ग्रुप एलएलसी के चेयरमैन सैम पित्रोदा शामिल होंगे।

इस दौरान आने वाले दिनों में किस प्रकार डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए डिजिटल माइंडसेट तैयार किए जाए, इस पर गंभीर मंथन की जाएगी। एक्सएलआरआइ के छात्र डॉ. कुशल साहा व डॉ. प्रतीक तारफदार ने आज बताया कि कोविड 19 के विषम काल ने पूरी दुनिया को आपस में जोड़ा और इसमें वर्चुअल मोड का अहम योगदान रहा। यही कारण है कि बीसीजी ने अपनी नवीनतम रिपोर्ट में इस बात पर बल दिया कि डिजिटल परिवर्तन को हमेशा एक डिजिटल मानसिकता की आवश्यकता होती है। उसी डिजिटल माइंड को तैयार करने के उद्देश्य से उक्त कॉन्क्लेव का आयोजन डिजिटल मोड में किया जा रहा है।

बताया गया कि आइडीसी के अनुसार, डिजिटल परिवर्तन में वैश्विक निवेश 17.1 प्रतिशत की चक्रवृद्धि वार्षिक दर से बढ़ेगा, जो 2023 तक 2.3 ट्रिलियन (सभी आइसीटी खर्च का 53 प्रतिशत) तक पहुंच जायेगा। पहले पैनल में ‘फिनटेक बीएफएसआइ उद्योग और डिजिटल दुनिया को कैसे बाधित कर रहा है' विषय पर चर्चा होगी। इसमें वरुण श्रीधर, सीईओ, पेटीएम मनी, अरुंधोती बनर्जी, सीओओ, जैगल, श्रीधर अय्यर, कार्यकारी वीपी और प्रमुख, मशरेक नियो-मशरेक बैंक, संयुक्त अरब अमीरात और प्रशांत नारायण, सीटीओ, जिप के अलावा एक्सएलआरआइ जमशेदपुर में सूचना प्रणाली क्षेत्र की प्रोफेसर कुशा साहा अपनी बातों को रखेंगी।

वहीं दूसरे पैनल में ‘एआई और एमएल के माध्यम से डिजिटल परिवर्तन का लाभ उठाना' विषय पर चर्चा होगी। इसमें नितिन सेठी, मुख्य डिजिटल अधिकारी, अदानी डिजिटल लैब्स, जयंत प्रभु एमडी, एप्लाइड इंटेलिजेंस, एक्सेंचर, नवीन अत्रेश, प्रमुख और उपाध्यक्ष, उत्पाद प्रबंधन और डिजाइन, मैचमूव इंडिया, संदेश द्वारा चर्चा की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!