CBI रेड पर भड़कीं Lalu की बेटी तो शाह-नड्डा के पटना दौरे से पहले RJD का BJP पर हमला, पढ़ें बिहार की Top 10 News

Edited By Ramanjot, Updated: 28 Jul, 2022 05:47 PM

bihar s top 10 news

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने केंद्र सरकार का घेराव करते हुए कहा कि भाजपा अपना उत्सव मना रही है, किस चीज का उत्सव मना रही है, जनता दुखी है। उन्होंने जो वादा किया, वो निभाना पड़ेगा वरना वापस जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि 19 लाख रोजगार का वादा किया...

पटनाः भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद राजद अध्यक्ष लालू यादव की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या भड़क गईं। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पटना दौरे से पहले राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भाजपा पर हमला बोला है। आइए नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर....

शाह-नड्डा के पटना दौरे से पहले RJD प्रवक्ता मृत्युंजय का हमला  
राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने केंद्र सरकार का घेराव करते हुए कहा कि भाजपा अपना उत्सव मना रही है, किस चीज का उत्सव मना रही है, जनता दुखी है। उन्होंने जो वादा किया, वो निभाना पड़ेगा वरना वापस जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि 19 लाख रोजगार का वादा किया गया था। सरकार को काम करना चाहिए।

भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद RJD का आरोप
बिहार में विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल के नेता भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने आरोप लगाया है कि पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद के विश्वस्त सहयोगी के खिलाफ कार्रवाई केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के विरोध का नतीजा है।

CBI रेड पर भड़कीं Lalu की बेटी रोहिणी
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के करीबी कहे जाने वाले भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद राजद के अधिकतर नेताओं ने चुप्पी साध रखी है लेकिन इसी बीच अब लालू प्रसाद की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीं रोहिणी के बयान पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने पलटवार किया है।

भोजपुरः 2 हजार राउंड गोलियों के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार
भोजपुर में एक बार फिर अपराधियों के मसूबे पर उस वक्त पानी फिर गया, जब बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने भोजपुर पुलिस के सहयोग से बड़हरा थाना के दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर 2 हजार राउंड गोली के साथ 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पटना टेरर मॉड्यूलः एक्शन मोड में NIA की टीम
फुलवारी शरीफ टेरर मामले को लेकर गुरुवार को एनआईए की टीम पूरी एक्शन में दिख रही है। टीम 3 संदिग्ध आतंकियों के घर पर छापेमारी कर रही है। पीएफआई संरक्षक अतहर परवेज के पटना स्थित घर पर एनआईए की टीम के द्वारा छापेमारी चल रही है।

नदी के कटाव से विद्यालय व मस्जिद पर मंडरा रहा बाढ़ का खतरा
बिहार के बेतिया जिले में गदियानी भंगहा गांव के लोग ओरिया नदी के कटाव से भयभीत हैं। ओरिया नदी के कटाव से गांव, राजकीय प्राथमिक उर्दू विद्यालय भंगहा एगदियानी, मस्जिद तथा कब्रिस्तान पूरी तरह से खतरे के निशान पर हैं। वहीं गांव की आबादी लगभग 4000 है।

पत्नी-बेटी के साथ किया रेप, अब अपहरण कर धर्मांतरण का बना रहे पड़ोसी
बिहार के बेगूसराय जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने दूसरे धार्मिक समुदाय के अपने पड़ोसियों पर पत्नी और विवाहित बेटी का अपहरण कर उनका यौन शोषण करने के बाद धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

Shocking... 22 सालों से नहीं नहाया बिहार का ये बुजुर्ग
बिहार के गोपालगंज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक बुजुर्ग पिछले 22 सालों से नहीं नहाया है। इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी और बेटों की मौत पर भी अपने शरीर पर पानी नहीं डाला। वहीं इस शख्स के ना नहाने के पीछे भी एक बहुत बड़ा कारण है।

माकपा नेता की हत्या के मामले में 2 दोषियों को सश्रम उम्रकैद की सजा
बिहार में दरभंगा जिले की एक सत्र अदालत में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के एक नेता की हत्या के मामले में बुधवार को दो लोगों को सश्रम आजीवन कारावास एवं अर्थदंड की सजा सुनाई है।

विदेशी काले धन मामलों की सुनवाई करेगी पटना की विशेष अदालत
बिहार में पटना स्थित आर्थिक अपराध की विशेष अदालत को काला धन (अप्रकटित विदेशी आय एवं आस्ति) के मामलों की सुनवाई के लिए विशेष अदालत के रूप में अधिसूचित किया गया है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!