CBI रेड पर भड़कीं Lalu की बेटी रोहिणी, ट्वीट कर उठाए सवाल तो मांझी की बहू ने धमकी भरे लहजे में दिया जवाब

Edited By Nitika, Updated: 28 Jul, 2022 01:06 PM

lalu s daughter rohini got furious over cbi raid raised her tweet

रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा- ' देश की समस्याओं को करके नजरअंदाज, विपक्ष का गला दबा रहे हैं बनकर हिटलर की औलांद....वहीं रोहिणी आचार्या की प्रतिक्रिया के बाद मांझी की बहू ने

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के करीबी कहे जाने वाले भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद राजद के अधिकतर नेताओं ने चुप्पी साध रखी है लेकिन इसी बीच अब लालू प्रसाद की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीं रोहिणी के बयान पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने पलटवार किया है।

रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा- ' देश की समस्याओं को करके नजरअंदाज, विपक्ष का गला दबा रहे हैं बनकर हिटलर की औलांद.... 

 

वहीं रोहिणी आचार्या की प्रतिक्रिया के बाद मांझी की बहू ने पलटवार करते हुए कहा- कि नरेन्द्र मोदी जी अईसन नेता हैं ना कि उनकर राज में भारत का पईसा मार के कहियो रहोगी ना तो उहिजा से इहां बुला लेवल जाएगा। वईसे तूहो लाइने में हो, सिंगापुर से भारत लिआवे में टाईम नहीं लगेगा, बूझी बहिन। एहि चलते थोड़ा सोच समझ के। मोदी है तो मुमकिन है। 
 

 

बता दें कि राजद के पूर्व विधायक भोला यादव को सीबीआई के द्वारा बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। नौकरी के बदले कथित रूप से जमीन और आईआरसीटीसी घोटाले के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है। 4 दिन पहले सीबीआई ने पूछताछ के लिए यादव को बुलाया भी था।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!