शाह-नड्डा के पटना दौरे से पहले RJD प्रवक्ता मृत्युंजय का हमला- जनता दुखी है, BJP मना रही उत्सव

Edited By Nitika, Updated: 28 Jul, 2022 02:39 PM

rjd spokesperson mrityunjay attacked before shah nadda s visit to patna

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने केंद्र सरकार का घेराव करते हुए कहा कि भाजपा अपना उत्सव मना रही है, किस चीज का उत्सव मना रही है, जनता दुखी है। उन्होंने जो वादा किया, वो निभाना पड़ेगा वरना वापस जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि 19 लाख रोजगार का वादा किया...

पटनाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 2 दिवसीय बैठक को संबोधित करने के लिए आगामी 30 और 31 जुलाई को पटना आ रहे हैं। उनके दौरे से पहले राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भाजपा पर हमला बोला है।

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने केंद्र सरकार का घेराव करते हुए कहा कि भाजपा अपना उत्सव मना रही है, किस चीज का उत्सव मना रही है, जनता दुखी है। उन्होंने जो वादा किया, वो निभाना पड़ेगा वरना वापस जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि 19 लाख रोजगार का वादा किया गया था। सरकार को काम करना चाहिए। महंगाई लगातार बढ़ रही है। भाजपा को किसानों के पास जाना चाहिए लेकिन यह अपना उत्सव मना रहे हैं। बिहार में बीजेपी ऑपरेशन लोटस चलाने के प्रयास में है लेकिन जहां पर लालटेन हैं और लालटेन की लौ से तीन दशकों से कोई ऑपरेशन लोटस काम ही नहीं कर रहा है। इसलिए तेजस्वी यादव सबसे बड़े दल के रूप में है। बिहार की धरती पर कोई एक्सपेरिमेंट काम नहीं करता। तीन दशक से ज्यादा एक्सपेरिमेंट फेल है। इसलिए बीजेपी बैसाखी पर है। बीजेपी को जनता का समर्थन नहीं है तो बीजेपी क्या एक्सपेरिमेंट करेगी। सत्ता में दल आपस में ही लड़ रहे हैं, जनता सब देख रही है।

वहीं मृत्युंजय तिवारी ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के समाजवाद का अंत है। दिलों में वह जब जागेगा तब नीतीश कुमार भी बीजेपी पर नकेल कसेंगे। चाहे 300 विधानसभा या 200 विधानसभा को टारगेट करें, वह अपने जेडीयू सहयोगी को आंख दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव और तेजस्वी यादव चट्टान बनकर खड़े है जिसे बीजेपी पार नहीं कर पाएगी। बीजेपी का सपना बिहार में पूरा कभी नहीं होगा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!