कुढ़नी विधानसभा उपचुनावः महागठबंधन से JDU के मनोज कुशवाहा होंगे उम्मीदवार

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Nov, 2022 04:24 PM

manoj kushwaha will be candidate from mahagathbandhan

मुजफ्फरपुर की कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए महागठबंधन ने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, महागठबंधन कोटे में जदयू से मनोज कुशवाहा उम्मीदवार होंगे।

पटनाः मुजफ्फरपुर की कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए महागठबंधन ने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, महागठबंधन कोटे से जदयू के मनोज कुशवाहा उम्मीदवार होंगे। दरअसल, कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। 

पटना में जदयू कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान महागठबंधन के सभी वरीय नेताओं ने प्रेस वार्ता की, जिसमें जनता दल यूनाइटेड (जदयू), राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस एवं उनके घटक दल की पार्टियां शामिल हुई। इस प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय जनता दल के नेता अब्दुल बारी सिद्धकी ने बताया कि "मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा में होने वाला उपचुनाव जदयू के नेता लड़ेंगे। पहले मुजफ्फरपुर कुढ़नी विधानसभा का चुनाव राजद के तरफ से उनके नेता लड़ते थे, लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महागठबंधन के सभी नेताओं के विचार विमर्श करने के बाद सबकी सहमति से यह फैसला लिया गया कि इस बार मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा का उपचुनाव जदयू कोटे के नेता लड़ेंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि यह सीट राजद के अनिल सहनी के अयोग्य घोषित किए जाने के बाद खाली हुई है। सांसद रहते हुए फर्जी यात्रा भत्ता के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दोषी पाया था और इसके बाद उनकी सदस्यता खत्म हो गई थी। पिछले चुनाव के आधार पर यह राजद के पास थी, लेकिन अब इस सीट पर जदयू चुनाव लड़ेगा। 

 

 

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!