आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने पटना में किया मतदान, बोली- INDIA गठबंधन के प्रति जनता में भारी उत्साह

Edited By Swati Sharma, Updated: 01 Jun, 2024 01:15 PM

misa bharti casts her vote in patna

बिहार में लोकसभा चुनाव के आखिरी और सातवें चरण में 8 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने अपना वोट डाला। मतदान करने के बाद आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा कि मैं सभी से अपील करती हूं कि अपने घरों...

पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव के आखिरी और सातवें चरण में 8 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने अपना वोट डाला।

"जनता अपने मुद्दों पर वोट डाल रही"
मतदान करने के बाद आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा कि मैं सभी से अपील करती हूं कि अपने घरों से निकलें और अपने अधिकार का प्रयोग करें। ये देश का चुनाव है। जनता अपने मुद्दों पर वोट डाल रही है। INDIA गठबंधन के प्रति जनता में बहुत उत्साह है। ये जनता के मुद्दों का चुनाव है। बता दें कि मीसा भारती का मुकाबला राजग में शामिल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री राम कृपाल यादव से है।

गौरतलब हो कि बिहार की जिन 8 सीटों पर मतदान हो रहा है, उनमें नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम (सु), काराकाट और जहानाबाद सीट शामिल हैं। इन 8 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पांच, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) दो और राष्ट्रीय लोक मोर्चा (रालोमो) एक सीट पर चुनाव लड़ रही। सातवें चरण में सभी 8 लोकसभा सीट से 134 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, जो अपने भाग्य को आजमा रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!