बिहार में कल से 5 दिन भारी बारिश का पूर्वानुमान तो बाहुबली MLA को लगा झटका, पढ़ें Top 10 News

Edited By Nitika, Updated: 15 Jul, 2022 06:26 PM

read top 10 news of the day

बिहार की राजधानी पटना सहित इसके आसपास क्षेत्रों में तेज हवा के साथ झमाझम वर्षा ने लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत दी है। मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, 16 जुलाई से राज्य के 20 जिलों में मेघ गर्जन के साथ वर्षा का पूर्वानुमान है।

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना सहित इसके आसपास क्षेत्रों में तेज हवा के साथ झमाझम वर्षा ने लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत दी है। मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, 16 जुलाई से राज्य के 20 जिलों में मेघ गर्जन के साथ वर्षा का पूर्वानुमान है। वहीं बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बड़ा झटका लगा है। कोर्ट से सजा मिलने के बाद विधानसभा की सदस्यता भी छिन गई है। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बड़ा झटका
मोकामा से पांच बार लगातार जीतने वाले बाहुबली विधायक अनंत सिंह की विधानसभा सदस्यता समाप्त कर दी गई है। अनंत सिंह की विधायकी जाने से राष्ट्रीय जनता दल को भी झटका लगा है। अब आरजेडी की विधायकों की संख्या 79 हो गई है।

पटना के फुलवारी शरीफ से एक और संदिग्ध गिरफ्तार
फुलवारी शरीफ में पीएफआई के खुलासा होने के बाद एटीएस की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। इस क्रम में एक और संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। फुलवारी थाने व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। वहीं अभी तक इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 

पूर्व मंत्री रमई राम के निधन से CM नीतीश मर्माहत
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राज्यपाल फागू चौहान ने पूर्व मंत्री रमई राम के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। नीतीश कुमार ने कहा कि रमई राम राज्य सरकार के अलग-अलग विभागों में लंबे समय तक मंत्री रहे।

सुशील मोदी ने PFI से संघ की तुलना को बताया आपत्तिजनक
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने भारत को इस्लामी देश बनाने की साजिश रच रहे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुलना को घोर आपत्तिजनक बताया है।

जहरीली शराब मामलाः 13 आरोपियों को सुनाई गई मौत और उम्रकैद की सजा को HC ने किया रद्द
पटना उच्च न्यायालय ने छह साल पहले राज्य में जहरीली शराब पीने से हुई मौत की घटना के मामले में सभी 13 आरोपियों को सुनाई गई सजा को रद्द कर दिया।

सासाराम में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फूंका पटना SSP का पुतला
पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने आरएसएस को लेकर विवादित बयान दिया, जिसके बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। राज्य में सत्ताधारी भाजपा एसएसपी से माफी मांगने की मांग रही है। इसी बीच रोहतास जिले के सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौराहा पर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी का पुतला फूंका।

टीचर ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां पर एक कोचिंग टीचर ने धमकी देकर नाबालिग छात्रा से कई महीनों तक रेप किया। इतना ही नहीं रेप के दौरान 2 अन्य शिक्षक वहां मौजूद होकर तमाशा देखते रहे।

सास-बहू-बेटी सम्मेलन से परिवार नियोजन के प्रति किया जा रहा जागरुकः स्वास्थ्य मंत्री
बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि परिवार नियोजन कार्यक्रमों के प्रति सामाजिक जागरुकता बढ़ाने के लिए राज्य में सास-बहू-बेटी सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

कब्रिस्तान से संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव
बिहार के पूर्णिया जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां कब्रिस्तान से संदिग्ध अवस्था में एक युवक की लाश मिली है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

खेलने के दौरान हुआ विवाद तो दोस्तों ने कर दी किशोर की हत्या
बिहार में बक्सर जिले के औद्योगिक क्षेत्र में दो दोस्तों ने मिलकर एक किशोर की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को गंगा नदी में बहा दिया गया। हालांकि, इस घटना में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाल गृह में भेज दिया गया है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!