सिंगापुर में RJD सुप्रीमो लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल, तेजस्वी ने शेयर की वीडियो

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Dec, 2022 02:30 PM

rjd supremo lalu yadav s kidney transplant operation successful

तेजस्वी यादव ने वीडियो जारी करते हुए लिखा, "पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं...

पटनाः दुआओं के दौर के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया। लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी ने किडनी डोनेट की है। फिलहाल दोनों आईसीयू में हैं। लालू का यह ऑपरेशन करीब 1 घंटे तक चला। वहीं लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ऑपरेशन के बाद का वीडियो शेयर किया है। 

तेजस्वी यादव ने वीडियो जारी करते हुए लिखा, "पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।" 


बिहार में पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया हवन-यज्ञ 
बता दें कि लालू के ऑपरेशन को लेकर बिहार में दुआओं का दौर जारी रहा। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनके स्वास्थ्य को लेकर हवन-यज्ञ किया, वहीं लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने महामृत्युंजय एवं रुद्राभिषेक पूजा की। राजद के एमएलसी से लेकर कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के सफल ऑपरेशन के लिए मजार में चादर पोशी की। ऑपरेशन से पहले लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "रेडी टु रॉक एंड रोल। मेरे लिए इतना ही काफी है, आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है।"

 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!