​"BJP को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला

Edited By Swati Sharma, Updated: 19 May, 2024 01:01 PM

tejashwi yadav attacks bjp

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जो लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं तो ये बताए क्यों खत्म...

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जो लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं तो ये बताए क्यों खत्म करना चाहते हैं।

'लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे'
तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन 300 से ज्यादा सी​टें लाने जा रही है। पूरी तरह से इस बार सच के आगे झूठ नहीं टिकेगा। हम लोग को जनता का प्यार मिल रहा है। प्रधानमंत्री जो लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं तो ये बताए क्यों खत्म करना चाहते हैं। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा वह (अरविंद केजरीवाल) ठीक बोल रहे हैं। आप (बीजेपी) डरे हुए हैं और आप चाहते हैं कि आपके सामने कोई खड़ा न हो। लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि आप देख सकते हैं कि वे किस तरह आप के पीछे पड़े हैं वो हम सब को जेल में डालना चाहते हैं। मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा कि आप यह 'जेल का खेल' खेल रहे हैं कभी मनीष सिसोदिया, कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे। मैं रविवार को अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों के साथ दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!