तालाब में डूबने से गर्भवती मां समेत 3 बच्चियों की मौत, पशुओं के लिए चारा लेने गई थी महिला

Edited By Swati Sharma, Updated: 27 Jan, 2023 12:09 PM

3 girls including pregnant mother died due to drowning in the pond

जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबह जिले के कांटी थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत स्थित शाहबाजपुर गांव की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महिला अपनी 3 बच्चियों के साथ पशुओं के लिए चारा लेने गई हुई थी।

मुजफ्फरपुर: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर एक गर्भवती महिला और उसकी 3 बच्चियां पोखर में डूब गई, जिसमें सभी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला घास काटने के लिए गई हुई थी। उसी दौरान ये हादसा हुआ है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ेंः- Bihar News: पति से फोन पर हुई कहासुनी तो महिला ने 2 बच्चों संग खाया जहर, तीनों की मौत


एक बच्ची की तलाश जारी
जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबह जिले के कांटी थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत स्थित शाहबाजपुर गांव की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महिला अपनी 3 बच्चियों के साथ पशुओं के लिए चारा लेने गई हुई थी। इसी बीच महिला 3 बच्चों के साथ पोखर में डूब गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ(NDRF) की टीम मौके पर पहुंची। इनमें 3 शवों को बरामद कर लिया गया है, जबकि एक बच्ची की तलाश जारी है।

PunjabKesari

गरीब परिवार से संबंध रखती थी महिला
वहीं डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि तालाब में डूबने से महिला सहित तीनों बच्चों की मौत की बात सामने आ रही है। घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बता दें कि महिला की पहचान भीम रजक की पत्नी 30 वर्षीय रीमा देवी और 3 बच्चियां  रिचा कुमारी (6) , राधिका कुमारी (4), प्रीति कुमारी उर्फ रोशनी(2) के रूप में हुई है। मृतका स्थानीय शाहबाजपुर गांव का ही रहने वाली है और एक गरीब परिवार से संबंध रखती थी। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!