पटना से हैदराबाद जाने वाले इंडिगो फ्लाइट का AC हुआ खराब, गर्मी से परेशान यात्रियों ने जमकर किया हंगामा

Edited By Ramanjot, Updated: 09 Jul, 2024 04:18 PM

ac of indigo flight from patna to hyderabad broke down

पटनाः पटना एयरपोर्ट पर सोमवार शाम को यात्रियों द्वारा जोरदार हंगामा किया गया। दरअसल, पटना से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस की विमान का एसी (AC) बंद हो गया था। कई बार एसी चलाने के लिए कहा गया लेकिन एसी (AC) नहीं चला। कुछ देर बाद जानकारी मिली कि...

पटनाः पटना एयरपोर्ट पर सोमवार शाम को यात्रियों द्वारा जोरदार हंगामा किया गया। दरअसल, पटना से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस की विमान का एसी (AC) बंद हो गया था। कई बार एसी चलाने के लिए कहा गया लेकिन एसी (AC) नहीं चला। कुछ देर बाद जानकारी मिली कि विमान का एसी ही खराब हो गया है। वहीं विमान में सवार यात्री गर्मी से परेशान होकर हंगामा करने लगे। एयरपोर्ट पर घंटों अफरा-तफरी मची रही।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार देर शाम पटना से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट (6 ई 6223) में 157 यात्री बैठे हुए थे। फ्लाइट उड़ान भरने ही वाली थी कि गर्मी के कारण फ्लाइट का एसी बंद हो गया। इसी बीच यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। स्थिति ऐसी हो गई कि यात्रियों को विमान से नीचे उतारना पड़ा। हंगामे के बाद टेक्नीशियन का दल पहुंचा और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद खराब एसी को ठीक किया गया। तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

यात्रियों का कहना था कि एक तो विमान पहले ही तीन घंटे देरी से पहुंचा और अब विमान का एसी खराब है। उन्होंने विमान कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!