जमुई पत्रकार हत्याकांडः BWJU ने की त्वरित सुनवाई की मांग, कहा- यह देश की लोकतांत्रिक भावना पर हमला

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Aug, 2022 04:31 PM

bwju demands speedy trial of journalist murder case in jamui

बीडब्ल्यूजेयू के महासचिव कमलकांत सहाय ने शनिवार को कहा कि जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र में 10 अगस्त को एक प्रमुख हिंदी दैनिक के युवा पत्रकार गोकुल यादव की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। उन्होंने इस हत्याकांड की कड़ी निंदा करने के साथ ही सभी...

पटनाः बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन (बीडब्ल्यूजेयू) ने 10 अगस्त को जमुई जिले में एक पत्रकार की हुई हत्या की कड़ी निंदा करते हुए सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा के लिए मामले की त्वरित सुनवाई की मांग की।

बीडब्ल्यूजेयू के महासचिव कमलकांत सहाय ने शनिवार को कहा कि जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र में 10 अगस्त को एक प्रमुख हिंदी दैनिक के युवा पत्रकार गोकुल यादव की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। उन्होंने इस हत्याकांड की कड़ी निंदा करने के साथ ही सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और मामले की त्वरित सुनवाई कराए जाने की मांग की।

सहाय ने कहा, 'पत्रकार की हत्या देश की लोकतांत्रिक भावना पर हमला है।' उन्होंने सरकार से उन पत्रकारों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की, जिन्हें जान का खतरा है। उन्होंने मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी और तत्काल 20 लाख रुपए मुआवजा देने की भी मांग की। इंडियन जर्नलिस्ट यूनियन (आईजेयू) के राष्ट्रीय सचिव शिवेंद्र नारायण सिंह, राष्ट्रीय कार्यकारी समिति (एनईसी) के सदस्य अमर मोहन प्रसाद, वरिष्ठ पत्रकार महेश कुमार सिन्हा और एस. पी. सिन्हा ने भी गोकुल की हत्या की निंदा की।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!