CM नीतीश का अधिकारियों को निर्देश- पटना मेट्रो रेल निर्माण कार्य में तेजी लाए और इसे जल्द से जल्द करें पूरा

Edited By Swati Sharma, Updated: 08 Apr, 2023 10:14 AM

complete the construction work as soon as possible

मुख्यमंत्री के समक्ष पटना मेट्रो के निर्माण कार्य से संबंधित एक लघु फिल्म भी प्रदर्शित की गई। मुख्यमंत्री ने पटना मेट्रो रेल निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि निर्माण कार्य में तेजी लाएं और जल्द से...

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना मेट्रो रेल निर्माण कार्य में तेजी लाने और इसे जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है। कुमार ने शुक्रवार को यहां मोइनुलहक स्टेडियम में पटना मेट्रो रेल परियोजना अंतर्गत टनल बोरिंग मशीन का बटन दबाकर टनल खुदाई कार्य का शुभारंभ किया। 

"जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूरा करें"
मुख्यमंत्री के समक्ष पटना मेट्रो के निर्माण कार्य से संबंधित एक लघु फिल्म भी प्रदर्शित की गई। मुख्यमंत्री ने पटना मेट्रो रेल निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि निर्माण कार्य में तेजी लाएं और जल्द से जल्द इसे पूरा करें। पटना मेट्रो रेल का निर्माण कार्य पूर्ण होने से लोगों को आवागमन में काफी सुविधा होगी। मुख्यमंत्री ने पटना मेट्रो के प्रतीक चिह्न का भी अनावरण किया। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री को प्रतीक चिह्न भेंट किया गया।  इस दौरान पटना मेट्रो रेल परियोजना के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को वृत्तचित्र के माध्यम से निर्माण कार्य की विस्तृत जानकारी दी।

इस अवसर पर कई गणमान्य थे उपस्थित 
इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री सह नगर विकास एवं आवास मंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, नगर विकास एवं आवास विभाग के अपर मुख्य सचिव अरुणीश चावला, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ.एस.सिद्धार्थ, भवन निर्माण विभाग के सचिव सह पटना प्रमंडल के आयुक्त कुमार रवि, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा समेत अन्य अधिकारी एवं अभियंता उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!