"लालू के शासन में अपराधियों को संरक्षण मिलता था, नीतीश राज में मिलता है न्याय"- नित्यानंद राय

Edited By Ramanjot, Updated: 30 Sep, 2024 04:23 PM

criminals were given protection during lalu s rule nityanand rai

नित्यानंद राय ने कहा कि लालू यादव के शासनकाल में अपराध चरम पर था। अपराधी, हत्यारे, बलात्कारी, लुटेरे और अपहरणकर्ता, लालू के मंत्रियों के साथ घूमते थे और उन्हें संरक्षण मिलता था। लेकिन एनडीए की सरकार में, नीतीश कुमार के शासन में, अपराधियों को सजा...

पटनाः केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के शासन में अपराधियों को संरक्षण मिलता था और उस समय अपराध चरम पर था। लेकिन वर्तमान एनडीए सरकार में अपराधियों को कानून के तहत सजा दी जाती है। 

"लालू यादव के शासनकाल में अपराध चरम पर"
नित्यानंद राय ने कहा कि लालू यादव के शासनकाल में अपराध चरम पर था। अपराधी, हत्यारे, बलात्कारी, लुटेरे और अपहरणकर्ता, लालू के मंत्रियों के साथ घूमते थे और उन्हें संरक्षण मिलता था। लेकिन एनडीए की सरकार में, नीतीश कुमार के शासन में, अपराधियों को सजा दिलाने में कोई देरी नहीं होती। राय ने आगे कहा कि आज की सरकार एक्शन में है और लालू जी के शासन और वर्तमान शासन में जमीन-आसमान का फर्क है। अपराधियों को अब कानून के दायरे में लाकर सजा दी जाती है। 

"प्रशांत किशोर हमारे लिए कोई चुनौती नहीं"
वहीं प्रशांत किशोर को लेकर पूछे गए सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि बीजेपी का नेतृत्व इतना मजबूत है कि प्रशांत किशोर या राजद से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। प्रशांत किशोर हमारे लिए कोई चुनौती नहीं हैं। एनडीए की सरकार फिर से बनेगी और अगर प्रशांत किशोर राजद के साथ मिलकर काम करेंगे, तो जनता सब देख रही है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!