गैस सिलेंडर लीक होने के दौरान हुआ विस्फोट, परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By Nitika, Updated: 13 Oct, 2022 02:23 PM

explosion occurred during gas cylinder leak

बिहार के गोपालगंज जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर गैस सिलेंडर लीक होने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने शवों को सड़क पर रख मुआवजे की मांग कर रहे है।

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर गैस सिलेंडर लीक होने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने शवों को सड़क पर रख मुआवजे की मांग कर रहे है।

जानकारी के अनुसार, हादसा जादोपुर थाना क्षेत्र के बलुआ टोला गांव का है। बताया जा रहा है कि सभी परिवार वाले रसोईघर में रेगुलेटर को ठीक कर रहे थे। इसी दौरान गैस सिलेंडर लीक होने से रेगुलेटर में धमाका हो गया, जिससे रसोईघर में आग लग गई। इस हादसे में गंभीर रूप से झुलसे द्वारपति देव की मौके पर मौत हो गई, जबकि मृतका के पुत्र ओमप्रकाश वर्णवाल और सन्नी कुमार की इलाज के दौरान बीते सोमवार को मौत हो गई। वहीं, ओमप्रकाश वर्णवाल की पत्नी रूबी देवी की कल यानी बुधवार को मौत हो गई।बताया जा रहा है कि इस परिवार में मात्र एक आठ साल का बच्चा ही जीवित बचा है।

इस घटना पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि हादसे की रिपोर्ट की जांच की जा रही है। साथ ही पीड़ित परिवार को सरकार के द्वारा मुआवजा भी प्रदान किया जाएगा। इसके अतिरिक्त प्रदर्शन कर रहे लोग घरेलू गैस सिलेंडर के उपयोग पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का आरोप है कि प्रशासनिक स्तर पर पीड़ितों के बेहतर इलाज के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया और कोई आर्थिक सहायता नहीं मिली। 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!