गिरिराज सिंह ने लखीसराय के एक मंदिर का किया दौरा, कहा- चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार

Edited By Nitika, Updated: 28 Oct, 2020 08:09 AM

giriraj singh visited a temple of lakhisarai

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। पहले चरण में 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लखीसराय के एक मंदिर का दौरा किया।

 

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। पहले चरण में 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लखीसराय के एक मंदिर का दौरा किया।
PunjabKesari
गिरिराज सिंह ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार है। मैं सभी से अपील करता हूं कि वे मतदान के अधिकार का प्रयोग करें। वहीं इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर राज्यवासियों से मतदान करने की अपील की है। तेजस्वी यादव ने कहा कि आज प्रथम चरण के मतदान के दिन बिहारवासियों के बेहतर भविष्य, शिक्षा, स्वास्थ्य, नौकरी, विकास और नए दौर में नए बिहार के निर्माण के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करे और महागठबंधन के साथ बदलाव के सहभागी बने।
PunjabKesari
बता दें कि पहले चरण के जिन 16 जिलों पर चुनाव हो रहे हैं, उनमें भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, पटना, भोजपुर, बक्सर, सासाराम, कैमूर, अरवल, जहानाबाद, औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई जिले की विधानसभा सीटें शामिल हैं।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!