पप्पू यादव ने दिया विवादित बयान, कहा- वेश्याओं से ज्यादा खतरनाक है नेताओं के चरित्र

Edited By Ramkesh, Updated: 21 Nov, 2022 03:50 PM

he characters of leaders are more dangerous than prostitutes

बिहार के जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद पपू यादव एक दिवसीय दौरे पर कल रविवार को बक्सर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में नेताओ के संरक्षण में अधिकांश बड़े अपराध बढ़़ रहे है। वहीं पुलिस तन्त्र भी अपराधियों को संरक्षण देने में लगी हैं। बक्सर में...

बक्सर, (संजय उपाध्याय): बिहार के जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद पपू यादव एक दिवसीय दौरे पर कल रविवार को बक्सर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में नेताओ के संरक्षण में अधिकांश बड़े अपराध बढ़़ रहे है। वहीं पुलिस तन्त्र भी अपराधियों को संरक्षण देने में लगी हैं। बक्सर में डुमरांव अनुमंडल इलाका पुलिस संरक्षण में अपराधी पल बढ़़ रहे है।  उन्होंने एक मामले का जिक्र करते हुए कहा कि भाकपा माले विधायक के कहने पर जिले के सराय थाना में एक व्यक्ति गिरफ्तार होता है और वह खुद से अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर लेता है। जबकि पुलिस अधिकारी से पूछने पर वह कहते है तबियत बिगड़ने से मौत हुई है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज सामने आते ही अधिकारियों कही पोल खुल गई।  अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी गिरफ्तार करते हैं। जहां डुमराव विधायक भी इस मामले की जानकारी लेने थाने पहुंचते हैं। जहां लगभग 12:30 बजे गिरफ्तार यमुना सिंह अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेते हैं।

बिहार में जाति के आधार पर होता है अपराध
वहीं दूसरी तरफ जाप प्रमुख पप्पू यादव ने विवादित बयान देते हुए बताया कि दलाल और दोगला की तुलना आज कल के नेताओं से करते हुए बताया कि वेश्या के कैरेक्टर से ज्यादा खतरनाक नेताओं का करैक्टर है। जितना बड़ा दलाल दोगला उतना बड़ा नेता होता है। इसके अलावे उन्होंने कहा कि पैसा से टिकट खरीद कर नेता दलाल से लोगो का भोट खरीदता है। ऐसे नेताओं का समाज से बहिष्कार होना चाहिए। नेता ही राज्य में आपराधिक वरदातो को बढ़ाया है। आम लोग अपराध होने पर सरकार को कोसते है, नेताओं को नहीं। नेताओं को जबाब देने के बाद ही अपराध पर लगाम लगाया जा सकता है। नेता नहीं बदले जा रहे है। नेताओं को बदलना जरूरी है। बिहार में जाति के आधार पर अपराध होता है। एक तरफ नाग मिले और दूसरी तरफ नेता मिले तो पहले नेता को मारिए फिर नाग को मारिए। नेता जिंदा रह गया तो सोसाइटी को मरना तय है, जिसको भगवान भी नहीं बचा सकते।

सीसीटीवी फुटेज जब सामने फिर थानेदार किए गए निलंबित
उन्होंने कहा कि जिसका सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आया है। इस मामले में थानेदार को निलंबित कर दिया गया है तो क्या इस मामले में वरीय अधिकारी भी दोषी है या नहीं। वहीं दूसरी तरफ डुमरांव थाने का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ाते दिख रही है। जहां भू माफियाओं को संरक्षण देकर जबरन जमीन कब्जा कराती है। इस मामले में अधिवक्ता और डुमराव थानेदार का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। इस मामले में अभी तक आला अधिकारी चुप्पी साधे हैं। इस पूरे मामले में जाप नेता पप्पू यादव ने बिहार के किसी भी दल को खुली चुनौती देते कहा कि अपराधी को टिकट दे कर चुनाव प्रचार कर चुनाव जिताने वाले नेता को अब जनता पिटेगी। नेताओं के संरक्षण में अधिकांश अधिकारी दिनरात काली कमाई कर रहे है। भरष्टाचार में लिप्त अधिकारी की ही पोस्टिंग सरकार के नेता करवाते है। ताकि उनकी मनोकामना पूरी हो जाए।

नेता के कथनी और करनी में फर्क होता है
पप्पू यादव ने बताया कि हम भी जिस दिन दोगला हो जाएंगे उस दिन हम भी मुख्यमंत्री हो जाएंगे, अभी तक हम दोगला नहीं हुए हैं। मगर सोचते हैं थोड़ा हम भी दोगलई करें। 2024 के बाद थोड़ा सा दोगलई हम भी करेंगे। वहीं तेजस्वी के पूर्व के शराबबंदी के मामले पर पूछने पर उन्होंने कहा कि नेता पैदा ही हुआ है झूठ और दुष्टई और लूटने और धोखा देने के लिए। नेता के कथनी और करनी में फर्क होता है। कभी सुने हैं जो नेता कहे वह होता है क्या? नरेंद्र भाई मोदी ने 16 करोड़ नौकरी नहीं दिए तो क्या आप उनको हटा दिए? सरकार को पता है कि शराब चल रहा है, जिसमें इस साल लगभग 151 करोड़ रुपया शराब पीने वाले लोगों से वसूली हुआ है, 6 लाख लोग जेल में है सवा शराब के सवाल पर नीतीश जी को सलाह नहीं दे सकते आग्रह जरूर करेंगे कि एक जीत के वजह से शराब ने 80% बच्चों को ड्रग्स हीरोइन शराब का शिकार बनाया है। शराब से हमारे इकोनामी को क्षति हुई है, जहां युवाओं को डिलीवरी बढ़ाए बनाया हुआ है। जहां शराब से अपराधी माफियाओं का घर भर रहा है। पदाधिकारियों को बेईमान बना रहा है, आम आदमी की सुरक्षा नहीं हो पा रहा है। अश्विनी चौबे पर भी निशाना साधे। वहीं उत्तर प्रदेश में अपराधियों को टारगेट नहीं किया गया जाति को टारगेट किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!