घर में लगी आग तो दिव्यांग पति को बचाने पहुंची 70 वर्षीय पत्नी, जलने से दोनों की दर्दनाक मौत

Edited By Ramanjot, Updated: 28 Jun, 2022 01:50 PM

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के पताही थाना के नोफोरवा गांव की है। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर जब सभी लोग सो रहे थे तभी अचानक गणेश महतो (75) के झोपड़ीनुमा घर में आग लग गई। आग लगने के बाद गणेश महतो की 70 वर्षीय पत्नी गंगाजली देवी अपने दिव्यांग पति...

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां घर में आग लगने से पति-पत्नि की दर्दनाक मौत हो गई। आगलगी की इस घटना में आधा दर्जन मवेशी भी जलकर मर गए हैं।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के पताही थाना के नोफोरवा गांव की है। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर जब सभी लोग सो रहे थे तभी अचानक गणेश महतो (75) के झोपड़ीनुमा घर में आग लग गई। आग लगने के बाद गणेश महतो की 70 वर्षीय पत्नी गंगाजली देवी अपने दिव्यांग पति को बचाने गई थी, तभी आग से छप्पर की लकड़ी गिर पड़ी और दोनों उसके नीचे दब गए। इस घटना में दोनों की जलकर मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ वहां उमड़ पड़ी।

इधर, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना में एक मोटर साइकिल, 5 बकरियां भी जलकर राख हो गई और एक भैंस बुरी तरह से झुलस गई। वहीं फायर ब्रिगेड कमांडेंट डा.अशोक कुमार प्रसाद, पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह और सीओ समेत अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुच जांच शुरू कर दी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!