BPSC पेपर लीक मामलाः EOU की पूछताछ के बाद IAS ने अपने FB अकाउंट को किया Delete

Edited By Nitika, Updated: 19 May, 2022 05:51 PM

ias deletes its fb account after eou inquiry

बीपीएससी पेपर लीक मामले में ईओयू के द्वारा गहनता से जांच की जा रही है। इसी बीच अब ईओयू की पूछताछ के बाद आईएएस अफसर रंजीत कुमार सिंह ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल और ''मिशन 50 IAS'' पेज को डिलीट या डीएक्टिवेट कर दिया है। वहीं इससे जांच से जुड़े अफसर भी...

 

पटनाः बीपीएससी पेपर लीक मामले में ईओयू के द्वारा गहनता से जांच की जा रही है। इसी बीच अब ईओयू की पूछताछ के बाद आईएएस अफसर रंजीत कुमार सिंह ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल और 'मिशन 50 IAS' पेज को डिलीट या डीएक्टिवेट कर दिया है। वहीं इससे जांच से जुड़े अफसर भी अलर्ट हो गए हैं।

दरअसल, ईओयू के द्वारा आईएएस अफसर के फेसबुक प्रोफाइल से कई तरह की जानकारी इकट्ठा की जा रही थी। वह अपनी फेसबुक पर मोटिवेशनल स्पीच से लेकर अन्य गतिविधियां डालते थे। इस पर कोचिंग संस्थान से जुड़ी कई जानकारियां भी थीं। वहीं बीपीएससी और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करवाने वाले एक कोचिंग संस्थान से भी उनका गहरा संबंध माना जा रहा है लेकिन अब मिशन 50 IAS' पेज के गायब होने के बाद से अफसर हैरत में पड़ गए हैं।

बता दें कि इसी आईएएस अफसर ने बीपीएससी को वायरल प्रश्न पत्र भेजकर लीक होने की आशंका जताई थी। उसके बाद जांच टीम ने उन्हें और उनके सहयोगी को बुलाकर पूछताछ भी की थी।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!