छपरा जहरीली शराबकांड को लेकर JAP का हमला- अगर सैंपल की जांच हो तो BJP के 90% लोग पकड़े जाएंगे

Edited By Nitika, Updated: 21 Dec, 2022 10:13 AM

jap attack on chhapra spurious liquor case

जन अधिकार पार्टी (जाप) ने छपरा में जहरीली शराब कांड को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। साथ ही कहा कि यदि ब्लड सैंपल की जांच करवाई जाए तो भाजपा के 90 प्रतिशत लोग पकड़े जाएंगे।

 

पटनाः जन अधिकार पार्टी (जाप) ने छपरा में जहरीली शराब कांड को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। साथ ही कहा कि यदि ब्लड सैंपल की जांच करवाई जाए तो भाजपा के 90 प्रतिशत लोग पकड़े जाएंगे।

जाप के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में एक बार फिर से भाजपा नेताओं को निशाना बनाया और कहा कि यदि भाजपा के लोग बिहार को शराब मुक्त बनाना चाहते हैं तो अपने नेताओं के ब्लड सैंपल की जांच करवाएं। उन्होंने दावा किया कि 90 प्रतिशत लोग पकड़े जाएंगे। पप्पू यादव ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी से पूछा कि शराब मामले को लेकर जो कानून बना था, उसके हिसाब से मुआवजा सरकार को देना था या शराब माफिया की संपत्ति को जब्त करना था। प्रावधान यह है कि शराब माफियाओं की संपत्ति को बेचकर जो पैसा आता है उसी से मुआवजा दिया जाएगा। यदि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुआवजा नहीं दे रहे हैं तो केंद्र सरकार अपनी घोषणा के अनुसार पैसे क्यों नहीं दे रही है।

जाप अध्यक्ष ने कहा कि सरकार बनते ही बेगूसराय में गोलीकांड, अरवल में बच्चियों को जिंदा जला देना, बगहा में 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, महिलाओं को टुकड़े-टुकड़े काट देना या कटिहार में नरसंहार होना, यह सब भाजपा की साजिश है। मशरक जहरीली शराब कांड भी इसी साजिश का हिस्सा है। इससे पहले बेतिया, सीवान, गोपालगंज, नवादा, मुजफ्फरपुर और बक्सर में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। हर जगह जाप ने पीड़ितों की मदद की। उस समय भाजपा का कोई नेता सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि यह कोई नया मामला नहीं है। हर दिन भाजपा के नेता शराब पीकर मारपीट करते हैं और मामले को दबा दिया जाता है। उन्होंने भाजपा विधायक के पुत्र के शराब पीने पर पकड़े जाने के बाद छूट जाने की जांच करवाने की मांग की।

यादव ने कहा कि विपक्ष के लिए बिहार में सिफर् शराब मुद्दा है लेकिन उनके लिए बिहार में अभी दो सबसे अहम मुद्दे हैं। उनमें पहला है किसानों को यूरिया नहीं मिलना और दूसरा गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) द्वारा पैसे लेकर युवाओं को नौकरी बांटना। इसके खिलाफ पार्टी व्यापक आंदोलन की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश के नए पुलिस महानिदेशक से उम्मीद करते हैं कि किसी भी मुद्दे पर वह किसी नेता या अधिकारी को नहीं बख्शेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!