महंगाई-बेरोजगारी के विरोध में 7 अगस्त को बड़ा आंदोलन करेगा महागठबंधन, तेजस्वी ने किया ऐलान

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Jul, 2022 02:27 PM

mahagathbandhan will make a big movement on 7th august

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में कांग्रेस समेत महागठबंधन के सभी घटक दलों के नेताओं के साथ बैठक करने के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह फैसला लिया गया है कि 07 अगस्त को...

पटनाः बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन सात अगस्त को प्रदेश में लगातार बढ़ती महंगाई-बेरोजगारी और केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर प्रदर्शन एवं आंदोलन करेगा।

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में कांग्रेस समेत महागठबंधन के सभी घटक दलों के नेताओं के साथ बैठक करने के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह फैसला लिया गया है कि 07 अगस्त को प्रदेश में बड़ा आंदोलन घटक दलों की ओर से होगा। महागठबंधन के सभी घटक महंगाई-बेरोजगारी और केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर प्रदर्शन करेंगे। पहले प्रदर्शन का कार्यक्रम 09 अगस्त को तय किया गया था लेकिन मुहरर्म को देखते हुए अब इसे 07 अगस्त तय किया गया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्षी दलों की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा 15 जुलाई को पटना आ रहे हैं। सिन्हा के आगमन से लेकर चुनावी तैयारी से संबंधित विषयों पर घटक दलों के साथ हुई बैठक में विस्तार से चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की बैठक में कांग्रेस के विधायक शकील अहमद, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) पोलित ब्यूरो के सदस्य धीरेन्द्र झा, पूर्व राज्य सचिव के. डी. यादव, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के राज्य सचिव ललन चौधरी, राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. मनोज झा, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, राजद के प्रदेश प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता बैठक में शामिल हुए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!