बालू माफियाओं ने पुलिस पर की फायरिंग, आरोपियों को भगाने में मदद करने वाली 3 महिलाएं गिरफ्तार

Edited By Swati Sharma, Updated: 01 Oct, 2022 10:41 AM

sand mafia fired on police

29 सितंबर को पटना जिले के बिहटा थाना अन्तर्गत अमनाबाद में अवैध बालू खनन को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना होने की सूचना प्राप्त हुई थी। उक्त सूचना पर अमनाबाद की पुलिस द्वारा घटनास्थल पर तलाशी अभियान चलाया गया था। इस कांड में चिन्हित दोनों...

पटनाः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां पर बालू माफियाओं ने पटना के सिटी एसपी पश्चिम और दानापुर सहायक पुलिस अधीक्षक पर फायरिंग कर दी। वहीं पुलिस ने जब मोर्चा संभाला तो बालू माफिया पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहें। इस मामले में पुलिस ने 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने एसपी व पुलिस दल पर की गोलीबारी
दरअसल, 29 सितंबर को पटना जिले के बिहटा थाना अन्तर्गत अमनाबाद में अवैध बालू खनन को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना होने की सूचना प्राप्त हुई थी। उक्त सूचना पर अमनाबाद की पुलिस द्वारा घटनास्थल पर तलाशी अभियान चलाया गया था। इस कांड में चिन्हित दोनों गुटों के सदस्यों के ठिकानों पर भी छापेमारी की गयी थी। इसी के चलते शुक्रवार को बिहटा थाना अंतर्गत अमनाबाद पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में श्री राय के घर पर छापेमारी की गयी। इसी बीच राय के दो बेटों प्रवीण कुमार व नवीन कुमार और चचेरे भाई गोपाल राय व उनके साथियों ने एसपी और पुलिस दल पर गोलीबारी कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है
वहीं पुलिस ने प्रवीण, नवीन व गोपाल के घर की तलाशी ली तो पुलिस को आरोपियों के घर से एक देशी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस और नगद राशि बरामद हुई हैं। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम छापेमारी में जुटी हैं। साथ ही बिहार पुलिस (मुख्यालय) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि पुलिस ने आरोपियों को भगाने में मदद करने के आरोप में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जिसमें श्री राय की पत्नी लश्मीणीया देवी, एवं दो पुतोहु विनीता देवी और मुन्नी कुमारी हैं।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!