दरभंगा के प्रोफेसर की शर्मनाक हरकतः छात्राओं से नंबर लेकर भेजता था न्यूड फोटो, करता था अश्लील बातें

Edited By Nitika, Updated: 03 Aug, 2022 05:32 PM

shameful of professor obscene things by taking numbers from girl students

मामला ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी का है, जहां हिंदी विभाग के प्रोफेसर अखिलेश कुमार पर छात्राओं ने न्यूड फोटो भेजने का आरोप लगाया है। छात्राओं ने बताया कि प्रोफेसर अपनी नग्न तस्वीरें भेजा करता था।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले से एक शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जहां पर छात्राओं ने प्रोफेसर पर न्यूड फोटो भेजने का आरोप लगाया है। छात्राओं का कहना है प्रोफेसर नंबर लेकर रात में फोन करता था और अश्लील बातें करता था वहीं आरोपी शिक्षक का कहना है मुझे फंसाया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार, मामला ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी का है, जहां हिंदी विभाग के प्रोफेसर अखिलेश कुमार पर छात्राओं ने न्यूड फोटो भेजने का आरोप लगाया है। छात्राओं ने बताया कि प्रोफेसर अपनी नग्न तस्वीरें भेजा करता था। साथ ही उनसे अश्लील बातें कर अर्धनग्न अवस्था में वीडियो कॉल भी करता था। छात्राओं ने बताया कि प्रोफेसर द्वारा बार-बार धमकी दी जाती है कि मेरी बातों को मानो। नहीं तो पास हो पाओगी। तुम्हारा करियर बर्बाद कर दूंगा।

वहीं काफी समय लगातार मानसिक प्रताड़ना के बाद छात्रों का गुस्सा फूट गया। छात्र-छात्राओं ने प्रोफेसर की क्लास का बहिष्कार किया और आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ विश्वविद्यालय प्रशासन को लिखित में शिकायत दी। बता दें कि छात्राओं ने इस मामले में कई तरह के आडियो और वाट्सएप चैट के सबूत भी दिए है। इसके अतिरिक्त आरोपी प्रोफेसर ने अपनी सफाई में कहा कि एचओडी के खिलाफ मैंने कुलपति को आवेदन दिया था। वह इसका बदला निकाल रहे हैं। छात्रों को प्रेरित कर षड्यंत्र रचा जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!