Bihar Election: वोट डालने के बाद RJD के चुनावी वादों पर बोले चंद्रिका राय- खोखले वादे निरर्थक हैं

Edited By Nitika, Updated: 03 Nov, 2020 12:07 PM

statement of chandrika rai on rjd election promises

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान जारी है। इस दौरान तेजप्रताप यादव के ससुर और परसा से जदयू के उम्मीदवार चंद्रिका राय ने छपरा के एक मतदान केंद्र में वोट डाला।

 

 

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान जारी है। इस दौरान तेजप्रताप यादव के ससुर और परसा से जदयू के उम्मीदवार चंद्रिका राय ने छपरा के एक मतदान केंद्र में वोट डाला।
PunjabKesari
राजद के चुनावी वादे पर चंद्रिका राय ने कहा कि "खोखले वादे निरर्थक हैं। अगर 10 लाख सरकारी नौकरियां देना इतना आसान होता तो हर कोई ऐसे वादे करता, लेकिन यह आसान नहीं है।" वहीं तेजप्रताप के ससुर ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान 'नीतीश कुमार दोबारा सीएम नहीं बनेंगे' के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। चंद्रिका राय ने कहा कि चिराग पासवान दिल्ली में रहते हैं, उन्हें जमीनी हकीकत की जानकारी नहीं है। वह अच्छे कपड़े पहनता है और 5-स्टार संस्कृति से संबंधित है। वह जमीनी हकीकत नहीं जानते।
PunjabKesari
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है। इनमें पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, वैशाली, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा व पटना जिले की विधानसभा सीटें शामिल हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!