Mukesh Sahani ने कहा- VIP का किसी पार्टी से नहीं बल्कि कुढ़नी की जनता से गठबंधन

Edited By Nitika, Updated: 28 Nov, 2022 05:51 PM

statement of mukesh sahani

बिहार में मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के प्रचार अभियान में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के नेता और कार्यकर्ता जोरशोर से जुटे हुए हैं। इस क्रम में वीआईपी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी प्रतिदिन रोड शो,...

 

मुजफ्फरपुरः बिहार में मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के प्रचार अभियान में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के नेता और कार्यकर्ता जोरशोर से जुटे हुए हैं। इस क्रम में वीआईपी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी प्रतिदिन रोड शो, सभा और जनसंपर्क में जुटे हैं।

मुकेश सहनी ने सोमवार को कुढ़नी विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करने के बाद कहा कि उपचुनाव में उतरी पार्टियों का कई अन्य पार्टियों से गठबंधन है। वे गठबंधन कर अपने प्रत्याशी उतारे हैं, लेकिन वीआईपी का यहां की जनता से गठबंधन है। ’सन ऑफ मल्लाह’ सोमवार को सकरी नहर चौक, लदौरा चौक, सुमेरा, खरौना, दुबियाही, छाजन गोला चौक सहित कई इलाकों में रोड शो किया। साथ ही जनसंपर्क कर लोगों से वीआईपी के प्रत्याशी नीलाभ कुमार को विजयी बनाने की अपील की।

मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी की असली ताकत जनता है और जनता हमारी पार्टी के साथ है। उन्होंने बिना किसी पार्टी का नाम लिए हुए कहा कि आज सरकारी पार्टियां और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी धन और बल के बल पर वीआईपी को परास्त करने के लिए एड़ी-चोटी का प्रयास कर रही है। यह वीआईपी की जनता की ताकत को दिखाता है। उन्होंने कहा कि वीआईपी के पास न सरकारी तंत्र है और न पैसा है, जनता के समर्थन से चुनाव मैदान में उतरी है और जनता की वीआईपी प्रत्याशी को विजयी बनाकर विधानसभा तक पहुंचाएगी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक है। उन्होंने मछली-भात साथ-साथ नारे की चर्चा करते हुए कहा कि कुढ़नी में भूमिहार और निषाद एक हैं, इस कारण सर्वसमाज का साथ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवा मजबूती के साथ वीआईपी के साथ आ रहे हैं।

वीआईपी प्रमुख ने केंद्र और राज्य की सत्ता में बैठी पार्टियों पर लोगों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये पार्टियां लोगों को बरगला कर ही वोट पाती रही हैं, लेकिन क्षेत्र का विकास कहां हुआ। आज ऐसी पार्टियों को यह बताना चाहिए कि उन्होंने सत्ता में रहकर क्षेत्र और जनता का कितना विकास किया। इधर, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि यह चुनाव भले उपचुनाव हो, लेकिन इसके परिणाम की गूंज राज्य की राजधानी पटना तक ही नहीं देश की राजधानी दिल्ली तक सुनाई देगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मतदाता सोच समझकर अपने प्रत्याशी का चुनाव करें। काम करने वाले प्रत्याशी को ही जनप्रतिनिधि चुनें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!