Tejashwi ने पत्नी के साथ कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में किए दर्शन, देखें तस्वीरें

Edited By Nitika, Updated: 08 May, 2022 01:02 PM

tejashwi with wife visited dakshineswar kali temple

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पत्नी राजश्री यादव के साथ कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने फेसबुक पर पत्नी के साथ मंदिर की तस्वीरों को भी साझा किया।

 

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पत्नी राजश्री यादव के साथ कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने फेसबुक पर पत्नी के साथ मंदिर की तस्वीरों को भी साझा किया।
PunjabKesari
तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में सपत्नीक दर्शन किए। यह मंदिर हुगली नदी तट पर बेलूर मठ के दूसरी तरफ स्थित है। दक्षिणेश्‍वर तथा बेलूर मठ पश्चिम बंगाल में अध्‍यात्‍म के प्रमुख केंद्र है। यह स्थल स्वामी विवेकानन्द के आध्यात्मिक गुरु स्वामी रामकृष्ण परमहंस जी की कर्मभूमि भी था।
PunjabKesari

वहीं शनिवार रात राजद नेता कोलकाता से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सीएए एनआरसी पर हमारा स्टैंड क्लियर है और हम इसके विरोध में है।
PunjabKesari
बता दें कि तेजस्वी ने प्रशांत किशोर पर कहा कि उनकी मैं खबर नहीं लेता हूं, कब आते हैं, कहां जाते हैं, किसके साथ उठते-बैठते हैं और उनका खबर लेने का मतलब क्या है। उनके आने, होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!