अपने ही अपहरण की साजिश रच प्रेमी के साथ रंग-रलियां मना रही थी नवविवाहिता, पुलिस ने पकड़ा तो...

Edited By Diksha kanojia, Updated: 23 Dec, 2021 06:36 PM

the newlyweds were celebrating their own kidnapping with their lover

जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है जहां एक 20 वर्षीय लड़की की नई-नई शादी हुई थी लेकिन वह पहले से ही एक युवक से प्यार करती थी।

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक नवविवाहिता खुद के अपहरण का नाटक रच अपने प्रेमी के साथ रंग- रलियां मना रही थी। जब इस बात का खुलासा लड़की के मायके व ससुरालवालों के सामने हुआ तो सभी हैरान रह गए।

जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है जहां एक 20 वर्षीय लड़की की नई-नई शादी हुई थी लेकिन वह पहले से ही एक युवक से प्यार करती थी। इसके बाद एक दिन उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने अपहरण का प्लेन बनाया और अगवा हो गई। वहीं इस सब के बाद लड़की के ससुरालवालों ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने युवती को तलाशने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की और अंत में दोनों को तलाश ही लिया।

पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो पता चला कि यह कोई अपहरण नहीं बल्कि साजिश रची थी। पुलिस को यह भी पता चला कि दोनों ने एक मंदिर में जाकर शादी भी कर ली है। लड़की से जब ऐसा करने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि ससुराल वालों की तरफ से उसे प्रताड़ित किया जाता था जिससे तंग आकर उसने ऐसा कदम उठाया।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!