"मैं मर जाऊंगी, लेकिन कभी मुस्लिम से शादी नहीं करूंगी... Ranchi की माॅडल बोली- यश बनकर तनवीर अख्तर खान ने मुझे फंसाया

Edited By Khushi, Updated: 31 May, 2023 02:09 PM

tanveer akhtar framed me by posing as yash says ranchi i will die

झारखंड के रांची (Ranchi) जिले से लव-जिहाद (Love Jihad) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल मानवी राज का आरोप है कि मॉडलिंग इंस्टीट्यूट संचालक तनवीर अख्तर खान ने यश बनकर उसे फंसाया और फिर लव-जिहाद का शिकार...

Ranchi: झारखंड के रांची (Ranchi) जिले से लव-जिहाद (Love Jihad) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल मानवी राज का आरोप है कि मॉडलिंग इंस्टीट्यूट संचालक तनवीर अख्तर खान ने यश बनकर उसे फंसाया और फिर लव-जिहाद का शिकार बनाया।

तनवीर अख्तर खान ने यश बनकर माॅडल को फंसाया
मानवी ने बताया कि 2020 में वह रांची आई थी, जिसके बाद उसने यश मॉडलिंग एजेंसी में काम करना शुरू किया। फिर कुछ महीनों बाद मानवी को यह पता चला कि जिस मॉडलिंग इंस्टीट्यूट संचालक को अब तक वह यश समझ रही थी उसका असली नाम तनवीर अख्तर खान है। मॉडल ने आरोप लगाया गया है कि तनवीर अख्तर धीरे-धीरे उसके साथ करीबियां बढ़ाने लगा और एक दिन उसे बेहोशी की दवा देकर उसके साथ आपत्तिजनक तस्वीरें ले लीं। इन्हीं तस्वीरों के आधार पर वह मानवी पर खुद से शादी और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है। करीब डेढ़ साल काम के दौरान तनवीर ने न सिर्फ उसे प्रताड़ित किया बल्कि उसके साथ मारपीट भी की।

"मैं मर जाऊंगी, लेकिन अपना धर्म नहीं बदलूंगी"
मानवी ने कहा है कि वो तनवीर की हरकतों से परेशान होकर रांची छोड़कर मुंबई आ गई। तनवीर उसके पीछे-पीछे मुंबई भी पहुंच गया। इस दौरान तनवीर ने मानवी का गला दबाकर उसे मारने की कोशिश भी की और धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने लगा, जिसके बाद उसने परेशान होकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, मानवी ने यूट्यूब पर वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमें मानवी ने कहा, "मैं मर जाऊंगी, लेकिन अपना धर्म नहीं बदलूंगी। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मुझे इस हैवान से बचाएं। कल को वो क्या करेगा, मुझे नहीं पता। मैं हिंदू हूं, कभी मुस्लिम से शादी नहीं करूंगी।"

आरोपी संचालक ने माॅडल के आरोपों से किया इनकार 
मामले में मुंबई पुलिस ने बताया कि यह मामला झारखंड का था, इसलिए शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर झारखंड पुलिस के पास भेज दिया गया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर तनवीर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि, मॉडलिंग इंस्टीट्यूट के संचालक मानवी के आरोपों से इनकार किया है। उसने कहा कि मानवी ने ही धोखे से बिजनेस में घाटा कर दिया। वो उसके पास काम करती थी, इसलिए इंस्टीट्यूट के डेटा के बारे में भी उसे जानकारी थी। डेटा छिपाने के लिए ही वह अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर इस तरह का बयान दे रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!