समस्तीपुर में खौफनाक हादसाः एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी, आर्थिक तंगी से थे परेशान

Edited By Nitika, Updated: 05 Jun, 2022 12:05 PM

5 people from the same family committed suicide

बिहार के समस्तीपुर जिले से खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां पर एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

 

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले से खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां पर एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल, आर्थिक तंगी से परेशान होकर परिवार ने यह कदम उठाया है। वहीं पुलिस के द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र है, जहां पर मऊ गांव के वार्ड निवासी मनोज झा ऑटो चलाकर और खैनी बेचकर अपने परिवार का गुजर बसर करते थे। पारिवारिक दायित्वों का निर्वहन करने के क्रम में उन्होंने कई समूहों से ऋण भी लिया था। समय-सीमा के अंदर इसकी अदायगी करने में वे सक्षम नहीं हो पा रहे थे। इस कारण बार-बार उन्हें अपमान भी झेलना पड़ रहा था। इस परेशानी के कारण उन्होंने सपरिवार घर में बारी-बारी से फांसी का फंदा बना उसपर लटककर अपनी जान दे दी।
PunjabKesari
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसल टीम को भी यहां बुलाया गया है। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जी रही है। बता दें कि मृतकों में वार्ड 11 निवासी रविकांत झा के पुत्र मनोज झा (45), मनोज झा की मां सीता देवी (65), मनोज झा के पुत्र सत्यम कुमार (10), शिवम कुमार (07) एवं मनोज की पत्नी सुंदरमणि देवी (38) शामिल है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!