"बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सरकार तत्पर", मंत्री श्रवण कुमार ने कहा- NDRF की टीम दिन-रात बचाव कार्यों में लगी हुई

Edited By Swati Sharma, Updated: 03 Oct, 2024 11:28 AM

government is ready to help flood victims minister shravan kumar

बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत और बचाव कार्यों को लेकर राज्य सरकार की तत्परता का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि जनसुनवाई के माध्यम से बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को सुना जा रहा है और सरकार लगातार उनके...

पटनाः बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत और बचाव कार्यों को लेकर राज्य सरकार की तत्परता का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि जनसुनवाई के माध्यम से बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को सुना जा रहा है और सरकार लगातार उनके समाधान के लिए काम कर रही है। मंत्री ने यह भी बताया कि एनडीआरएफ की टीम दिन-रात बचाव कार्यों में लगी हुई है और सरकार 24 घंटे मदद के लिए तत्पर है।

'सरकार हर समय स्थिति पर नजर बनाए हुए'
मंत्री ने कहा कि सरकार हर समय स्थिति पर नजर बनाए हुए है और राहत कार्यों को प्राथमिकता दे रही है। उन्होंने जनता से अपील की है कि वे घबराएं नहीं, क्योंकि राज्य सरकार और एनडीए गठबंधन मिलकर बाढ़ से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए पूरी तरह से सजग हैं। एनडीआरएफ की टीमों ने बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में बचाव कार्यों को तेज कर दिया है, और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का कार्य जारी है।

'जनसुनवाई के माध्यम से हर समस्या का समाधान सुनिश्चित किया जा रहा'
श्रवण कुमार ने यह भी कहा कि सरकार राहत सामग्री और सुरक्षित आश्रयों की व्यवस्था कर रही है, ताकि पीड़ितों को जल्द से जल्द मदद मिल सके। राज्य सरकार के निर्देशों के अनुसार, सभी अधिकारी और राहत कर्मी बाढ़ प्रभावित इलाकों में मुस्तैदी से तैनात हैं और जनसुनवाई के माध्यम से हर समस्या का समाधान सुनिश्चित किया जा रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!