PM मोदी ने देश को दी रेल परियोजनाओं की सौगात, नित्यानंद राय बोले- यह ऐतिहासिक और क्रांतिकारी कदम

Edited By Ramanjot, Updated: 26 Feb, 2024 03:50 PM

nityanand rai s statement on railway projects

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को करीब 876.74 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली समस्तीपुर रेल मंडल के 9 स्टेशनों के पुनर्विकास और 19 समपार फाटकों पर अंडरपास सड़क एवं उपरिगामी पुलों के निर्माण कार्य का वीडियो...

समस्तीपुर: केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अमृत भारत स्टेशन योजना (Amrit Bharat Station Scheme) के तहत करीब 41 हजार करोड़ रूपए की लागत से समस्तीपुर समेत देश में रेल परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्वघाटन करना ऐतिहासिक और क्रांतिकारी कदम है। 

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को करीब 876.74 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली समस्तीपुर रेल मंडल के 9 स्टेशनों के पुनर्विकास और 19 समपार फाटकों पर अंडरपास सड़क एवं उपरिगामी पुलों के निर्माण कार्य का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन के पास 47 करोड़ 31 लाख रूपए की लागत से गुमती संख्या-32 पर नए आर.ओ बी निर्माण कार्य सहित उजियापुर लोकसभा क्षेत्र की चार रेल परियोजनाओं का भी शिलान्यास किया। 

"रेल परियोजनाओं के पूरा होने से लोगों को मिलेगा रोजगार" 
भाजपा सांसद नित्यानंद राय ने कहा कि इन रेल परियोजनाओं के पूरा होने से लोगों को रोजगार भी उपलब्ध होगा। इस अवसर पर जनता दल यूनाईटेड (जदयू ) सांसद रामनाथ ठाकुर, भाजपा विधायक अवधेश सिंह एवं भाजपा जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा समेत रेलवे के अधिकारी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!