खान सर के समर्थन में उतरे Pappu Yadav, बोले- शिक्षकों पर केस दुर्भाग्यपूर्ण

Edited By Nitika, Updated: 27 Jan, 2022 11:56 AM

pappu yadav came out in support of khan sir

एनटीपीसी आंदोलन को लेकर शिक्षकों पर हुए एफआईआर के विरोध में अब राजनेता भी सामने आ गए हैं। जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कहा कि आरआरबी एनटीपीसी आंदोलन मामले में शिक्षकों पर केस करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

 

पटनाः एनटीपीसी आंदोलन को लेकर शिक्षकों पर हुए एफआईआर के विरोध में अब राजनेता भी सामने आ गए हैं। जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कहा कि आरआरबी एनटीपीसी आंदोलन मामले में शिक्षकों पर केस करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

Koo App
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव जी के साथ आज हमने पटना के महेंद्रू घाट स्थित रेलवे बोर्ड के दफ्तर में जाकर RRB NTPC और ग्रुप D छात्रों की समस्याओं पर रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से मुलाकात की। छात्रों के बीच आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा को लेकर बहुत कन्फ्यूजन हैं। रेलवे अधिकारी छात्रों और छात्र नेताओं से बातचीत कर सभी तरह के कन्फ्यूजन को दूर करें। #ntpcrrb - Rajesh Ranjan ”Pappu” (@rajeshranjanjapl) 26 Jan 2022

पप्पू यादव ने कहा कि आपने छात्रों के भविष्य के साथ खेला, तो छात्र आज सड़क पर उतरे। अगर आप अपनी जिम्मेदारी ठीक से निभाते तो ये नौबत ही नहीं आती। इसलिए कह रहा हूं शिक्षक और छात्र पर जुल्म बंद करिए। गिरफ्तारी ही करनी है तो पहले मुझे गिरफ्तार करिए।

बता दें कि खान सर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें वे आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा रद्द नहीं होने पर छात्रों को सड़क पर उतरने को कह रहे हैं। वीडियो को देख कर छात्र भड़क गए। कथित तौर पर छात्रों को भड़काने के आरोप में खान सर के खिलाफ पत्रकार नगर थाना में केस दर्ज किया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!