Bharat Jodo Nyay Yatra: सिर पर गमछा...देसी अंदाज में पूर्णिया में किसानों से मिले राहुल गांधी, खाट पर बैठकर की बात

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Jan, 2024 02:22 PM

rahul gandhi seen in bihari style

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई वाली कांग्रेस (Congress) की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा' (Bharat Jodo Nyay Yatra) का बिहार में आज दूसरा दिन है। वहीं, अररिया के बाद पूर्णिया पहुंचे राहुल गांधी ने किसानों से मुलाकात की। इस दौरान राहुल गांधी ठेठ...

पूर्णिया: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई वाली कांग्रेस (Congress) की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा' (Bharat Jodo Nyay Yatra) का बिहार में आज दूसरा दिन है। वहीं, अररिया के बाद पूर्णिया पहुंचे राहुल गांधी ने किसानों से मुलाकात की। इस दौरान राहुल गांधी ठेठ देहाती अंदाज में दिखे।

"माल्या और अडानी का कर्जा माफ हो सकता है लेकिन..."
सिर पर गमछा बांधकर और खाट पर बैठकर राहुल गांधी ने किसानों से बातचीत की। किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो भी राजनेता किसानों की जमीन की रक्षा करने की बात करेगा उस पर 24 घंटे मीडिया का आक्रमण शुरू हो जाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान की सरकार जमीन अधिग्रहण के कानून को तोड़ रही है। किसानों को चारों ओर से घेरा जा रहा है। आपसे जमीन ली जाती है और अडानी जैसे बड़े-बड़े उद्योगपतियों को मुफ्त में दी जाती है।प्रधानमंत्री मोदी 3 काले कानून ले आए और जो आपका था आपकी नाक के सामने से छीनने की कोशिश की। माल्या और अडानी का कर्जा माफ हो सकता है लेकिन किसानों का कर्जा माफ नहीं हो सकता है।

PunjabKesari

बता दें कि राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 16वें दिन सोमवार को पश्चिम बंगाल से बिहार में प्रवेश कर गई है। यात्रा के बिहार पहुचंने पर जगह-जगह लोगों ने राहुल गांधी का भव्य स्वागत किया। गौरतलब हो कि राहुल गांधी बिहार में आखिरी बार पिछले साल नीतीश कुमार द्वारा आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा लेने आए थे। राहुल गांधी ने जनता दल यूनाइटेड (जद-यू) अध्यक्ष की सीधी आलोचना करने से परहेज किया है। हालांकि गांधी के करीबी एवं कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सोमवार को नीतीश कुमार पर निशाना साधा था।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!