कल से चलेगी दानापुर-साहेबगंज श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन तो RJD के पूर्व MLA ने किया सरेंडर, पढ़िए Top 10 News

Edited By Nitika, Updated: 16 Jul, 2022 06:22 PM

read top 10 news of the day

सावन माह को लेकर श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए मोकामा-किउल-सुलतानगंज-भागलपुर के रास्ते दानापुर और साहिबगंज के बीच एक जोड़ी श्रावणी मेला स्पेशल (साप्ताहिक) 03236/03235 ट्रेन का परिचालन किया जाएगा।

 

पटनाः सावन माह को लेकर श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए मोकामा-किउल-सुलतानगंज-भागलपुर के रास्ते दानापुर और साहिबगंज के बीच एक जोड़ी श्रावणी मेला स्पेशल 03236/03235 ट्रेन का परिचालन किया जाएगा। वहीं नाबालिग रेप कांड में राजद के पूर्व विधायक अरुण यादव ने सरेंडर कर लिया। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। ऐसी ही दिनभर की 10 बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

नाबालिग रेप कांडः RJD के पूर्व विधायक अरुण यादव ने किया सरेंडर
राजद के पूर्व बाहुबली विधायक अरुण यादव ने आरा पोक्सो कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। वह नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में काफी लंबे समय से फरार चल रहे थे। वहीं अब अरुण यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा।

जब मैंने समर्थन मांगा, तो नीतीश ने मेरा फोन उठाने से कर दिया इनकार: सिन्हा
विपक्ष के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने दावा किया कि जब उन्होंने अपनी उम्मीदवारी को लेकर संपर्क करना चाहा, तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनका फोन उठाने से इनकार कर दिया।

...केंद्रीय मंत्रिमंडल में कई ऐसे मंत्री हैं, जिन्होंने RSS के बारे में ना जाने क्या-क्या बोला: चौधरी
बिहार में पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के बारे में दिए गए बयान पर भाजपा नेताओं की कड़ी आपत्ति के बीच भवन निर्माण मंत्री एवं सत्तारूढ़ जदयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने एसएसपी का अप्रत्यक्ष रूप से बचाव करते हुए कहा कि वर्तमान केंद्रीय मंत्रिमंडल में कई ऐसे मंत्री शामिल हैं, जिन्होंने पूर्व में आरएसएस के बारे में ना जाने क्या-क्या बोला है।

सनकी दामाद का ससुराल में खूनी खेलः आपसी विवाद में सास की गोली मारकर हत्या
बिहार के समस्तीपुर जिले में एक सनकी दामाद ने ससुराल में खूनी खेला है। दरअसल, पति-पत्नी के आपसी विवाद में दामाद ने सास को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।

PFI-RSS विवाद पर तेजस्वी ने कहा- पटना SSP ने जो कहा, वह हम वर्षों से कहते आ रहे हैं
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने वही कहा, जो विपक्ष वर्षों से आवाज उठा रहा था।

गिरिराज ने PFI की RSS से तुलना की निंदा की, कुशवाहा ने कहा- राजनीतिक मुद्दा नहीं है
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा इस्लामी चरमपंथी संगठन पीएफआई की तुलना आरएसएस से किए जाने की निंदा की जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के एक शीर्ष नेता ने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है, जिस पर टिप्पणी की जाए।

सहरसा जिलाधिकारी ने 10 एंबुलेंस का किया उद्घाटन
बिहार के सहरसा सदर अस्पताल में जिलाधिकारी आनंद शर्मा ने लोगों की सुविधा के लिए 10 एंबुलेंस का उद्घाटन किया। साथ ही उन्हें हरी झंडी दिखाकर विभिन्न प्रखंडों के लिए रवाना किया।

‘‘भारत विरोधी'' व्हाट्सएप ग्रुप चलाने के आरोप में 26 वर्षीय युवक गिरफ्तार
बिहार की राजधानी पटना पुलिस ने कथित ‘‘भारत विरोधी'' व्हाट्सऐप ग्रुप चलाने के आरोप में 26 वर्षीय एक युवक मरगुव अहमद दानिश उर्फ ताहिर को गिरफ्तार किया है। उसके पाकिस्तानी चरमंपथी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक से भी संबंध होने की जानकारी मिली है।

पटना SSP ने PFI की तुलना RSS से करने पर दी सफाई
बिहार की राजधानी पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने इस्लामिक चरमपंथी संगठन पीएफआई की कथित तुलना आरएसएस से करने पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनके बयान का ‘गलत' मतलब निकाला गया है।

देश में प्रजातंत्र केवल खतरे में ही नहीं बल्कि समाप्त हो गया हैः यशवंत सिन्हा
राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने असंसदीय शब्दों की एक नयी सूची और संसद भवन परिसर के भीतर प्रदर्शनों पर रोक लगाए जाने का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि ‘‘देश में प्रजातंत्र केवल खतरे में ही नहीं, बल्कि समाप्त हो गया है।''
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!