Bihar Politics: "यह BJP अच्छा नहीं कर रही, उनको आगे पछताना पड़ेगा", विधायकों के पाला बदलने पर बोले RJD विधायक

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 Feb, 2024 01:52 PM

rjd mla said this on mlas changing sides

2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले महागठबंधन के तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो गए। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक भाई वीरेंद्र (MLA Bhai Virendra) ने अपने दल के विधायकों के टूटने पर कहा कि यह बीजेपी अच्छा नहीं कर रही है।...

पटनाः 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले महागठबंधन के तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो गए। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक भाई वीरेंद्र (MLA Bhai Virendra) ने अपने दल के विधायकों के टूटने पर कहा कि यह बीजेपी अच्छा नहीं कर रही है। उनको आगे पछताना पड़ेगा।

"यह बिल्कुल गलत परंपरा की शुरुआत हुई है"
भाई वीरेंद्र ने कहा कि जिस तरीके से बीजेपी यह कर रही है, आगे उनके भी विधायक इसी तरह टूटेंगे। उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल गलत परंपरा की शुरुआत हुई है और इस तरह की शुरुआत पहले बिहार में कभी नहीं हुई थी। विधायकों के टूटने पर और कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि यह तो पार्टी का मामला है। हम पार्टी में कोई दबाव नहीं कर सकते, लेकिन वही लोग भाग रहे हैं, जिनको लगता है कि हम चुनाव नहीं जीत पाएंगे। बता दें कि महागठबंधन के तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इनमें कांग्रेस के दो और राजद का एक विधायक है। इससे एक बार फिर महागठबंधन को बड़ा झटका लगा है। इसको लेकर सियासत शुरू हो गई है।

इधर, बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के विधायकों के पाला बदलने पर कहा कि जो लोग खेल करना चाहते हैं, वह पूरी तरह से खेल में फंस चुके हैं। उन्होंने कहा आप छलकते रहते हैं, लेकिन उनसे पूछिए की जनता ने उनको क्या कहा था। वह सदन से फरार हैं और विश्वास यात्रा किस बात का निकाले हैं। उन्होंने कहा कि आगे क्या होगा यह संभावनाओं का खेल है। आगे आने वाले दिनों में मजा भी आएगा और रेफरी कप्तान से ही पूछिए कि आगे क्या होगा। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि रेफरी और कप्तान कौन है? उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी आपको खुद है, मैं क्या बता सकता हूं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!