Bihar news: अररिया के इस स्कूल के मिड डे मील में मिला सांप, 150 से अधिक बच्चे बीमार, स्कूल में जुटी भीड़

Edited By Nitika, Updated: 27 May, 2023 02:31 PM

snake found in mid day meal in araria

बिहार के अररिया जिले में स्थित एक स्कूल में उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब बच्चों के मिड डे मील से सांप निकला। इस बात का पता उस समय चला जब 150 से अधिक बच्चे उस जहरीले खाने को खा चुके थे। वहीं इस बात का खुलासा होते ही स्कूल में परिजनों की...

 

अररियाः बिहार के अररिया जिले में स्थित एक स्कूल में उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब बच्चों के मिड डे मील से सांप निकला। इस बात का पता उस समय चला जब 150 से अधिक बच्चे उस जहरीले खाने को खा चुके थे। वहीं इस बात का खुलासा होते ही स्कूल में परिजनों की भारी भीड़ जुट गई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, मामला अररिया जिले के जोगबनी नगर परिषद के अमौना मिडिल स्कूल का है, जहां पर सुबह एनजीओ की ओर से बना खाना विद्यालय लाया गया था। इसी बीच लगभग 150 बच्चों ने खाना खा भी लिया था। साथ ही अन्य बच्चों को खाना परोसे जाने के लिए भोजन निकाला जा रहा था। इसी दौरान खाने के बर्तन में मरा हुआ सांप मिलने से हड़कंप मच गया। मिड डे मील में सांप मिलते ही स्कूल में परिजनों की भारी भीड़ जुड गई। आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया। आनन फानन में सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

PunjabKesari

वहीं सूचना के बाद फारबिसगंज सदर एसडीओ सहित एएसडीओ, फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केशरी, जोगबनी नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद प्रतिनिधि बिट्टू चौशरी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही बीमार बच्चों को देखकर उनके इलाज के लिए चिकित्सकों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

PunjabKesari

सरकारी स्कूल के मिड डे मील से बीमार बच्चों पर SDM का बयान
बता दें कि अररिया एसडीएम सुरेंद्र कुमार का कहना है कि सभी बच्चे सुरक्षित और स्वस्थ्य हैं। खाने में सांप पाए जाने से थोड़ी अफरा-तफरी हुई थी लेकिन किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। जांच के लिए टीम गठित की जाएगी और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!