कुशवाहा ने कहा- CM साहब, आप अपने और गैर को पहचानिए, अपने विवेक के हिसाब से काम कीजिए

Edited By Nitika, Updated: 27 Jan, 2023 01:13 PM

statement of kushwaha

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हुए कहा कि जल्द ही जदयू कार्यकारिणी की बैठर बुलाई जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम साहब, आप अपने और गैर को पहचानिए,...

 

पटनाः जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हुए कहा कि जल्द ही जदयू कार्यकारिणी की बैठर बुलाई जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम साहब, आप अपने और गैर को पहचानिए, अपने विवेक के हिसाब से काम कीजिए।

PunjabKesari

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जब-जब पार्टी को मेरी जरूरत हुई, तब-तब नीतीश कुमार के साथ रहा। 2017 में बुरी तरह पिट गया तब भी कुशवाहा याद आए। 2020 में भी उपेंद्र कुशवाहा याद आए|। पूरे षड्यंत्र में नीतीश कुमार भी शामिल है। उन्होंने कहा कि एक अणे मार्ग का कॉल डिटेल निकलवाए नीतीश। नीतीश कुमार अपने बच्चों की कसम खाए । वहीं अध्यक्ष ने कहा कि आप अपनी मर्जी से काम कीजिए, कुछ लोग आपको गलत सलाह देते हैं, दूसरों पर भरोसा मत कीजिए। मेरे बारे में कई तरह की बातें चल रही हैं, सीएम ने भी उन बातों को हवा दी है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर बातें किसने शुरु की? सीएम ने खुद मीडिया को बीच में लाया। मीडिया ट्रायल मेरे तरफ से शुरु नहीं हुई। हम अपनी बात कहां रखें?

कुशवाहा ने आगे कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नहीं हो रही है। राजद से डील पर चर्चा पार्टी मंच पर करेंगे। दिसंबर में सीएम से मिलकर बात की थी। पार्टी की कमजोरी पर हमने चर्चा की है। सीएम ने हमसे कहा था, 'बीजेपी में जाएंगे। उन्होंने कहा कि सीएम के साथ मिलने के लिए हम तैयार हैं। हम चाहते हैं जेडीयू मजबूती से खड़ी रहे। जदयू करोड़ों लोगों के उम्मीदों की पार्टी है। जदयू में 95 फीसदी आए गए वाले नेता हैं। हम जदयू में आए नहीं, बल्कि बुलाए गए थे।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!