कटिहार में दिखा लोकतंत्र के पर्व का उत्साह, खाट पर मतदान करने पहुंचे 100 वर्षीय बुजुर्ग

Edited By Nitika, Updated: 07 Nov, 2020 12:30 PM

100 year old elderly people came to vote on the bed

बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण का मतदान जारी है। तीसरे व अंतिम चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर वोटिंग हो रही है।

 

कटिहारः बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण का मतदान जारी है। तीसरे व अंतिम चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर वोटिंग हो रही है। वहीं लोकतंत्र के इस पर्व को लेकर सभी लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसा ही उत्साह 100 वर्षीय बुजुर्ग में देखने को मिल रहा है, जो कि खाट पर अपने मतदान का प्रयोग करने के लिए पहुंचा है।

यह तस्वीर कटिहार जिले से सामने आई है, जहां पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय बलुआ बूथ नंबर- 29 से पर 100 साल पूरे कर चुके सुखदेव मंडल गंभीर रूप से बीमार है। इसके बावजूद उनके परिजनों ने मतदान को लेकर बुजुर्ग की जिद के सामने हार मान ली। साथ ही उन्हें खटिया में सलाइन लगातार मतदान के लिए लेकर आए। वहीं इस उम्र में बुजुर्ग के जज्बे को देखकर लोग भी उन्हें सलाम कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले 2 चुनावो में मतदान के मामले में मतदान प्रतिशत को लेकर कटिहार हमेशा से अव्वल रहा है। इस बार कोरोना काल के बावजूद भी नजारा बेहद शानदार है। इसके अतिरिक्त जो रुझान मिल रहा हैं, उसमें मतदान प्रतिशत बेहतर रहने की उम्मीद जताई जा रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!