40 हजार रुपए रिश्वत लेते सहायक अवर निरीक्षक समेत 2 गिरफ्तार, केस से नाम हटाने के एवज में मांगी थी घूस

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Jul, 2022 02:28 PM

2 arrested including assistant sub inspector taking bribe of 40 thousand rupees

ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सदर थाना कांड संख्या 463/22 में आरोपी बनाए गए एक शख्स का केस से नाम हटाने के एवज में विनिता कुमारी से केस के अनुसंधानकर्ता संतोष कुमार ने रिश्वत की मांग की थी। इस सिलसिले में विनिता कुमारी ने निगरानी में शिकायत...

पूर्णियाः बिहार राज्य सर्तकता अन्वेषण ब्यूरो ने मंगलवार को सदर थाना में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) संतोष कुमार समेत दो लोगों को 40 हजार रूपए रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सदर थाना कांड संख्या 463/22 में आरोपी बनाए गए एक शख्स का केस से नाम हटाने के एवज में विनिता कुमारी से केस के अनुसंधानकर्ता संतोष कुमार ने रिश्वत की मांग की थी। इस सिलसिले में विनिता कुमारी ने निगरानी में शिकायत दर्ज कराई थी। मामले के सत्यापन के बाद निगरानी की एक टीम का गठन किया गया।

सूत्रों ने बताया कि निगरानी की टीम ने आज सुबह सदर थाना परिसर के आगे चाय दुकान से एएसआई संतोष कुमार को 30 हजार और थाने के प्राइवेट चालक मो.एनुल उर्फ सोनू को 10 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों को ब्यूरो मुख्यालय पटना ले जाया जा रहा है, जहां पूछताछ के बाद उन्हें निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!