बिहार में 4 IPS अधिकारियों का तबादला, दो को सौंपा अतिरिक्त प्रभार

Edited By Nitika, Updated: 28 Sep, 2022 11:13 AM

4 ips transferred in bihar

बिहार सरकार ने पुलिस प्रशासन को और चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के चार अधिकारियों का तबादला एवं दो को अतिरिक्त प्रभार सौंपा।

 

पटनाः बिहार सरकार ने पुलिस प्रशासन को और चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 4 अधिकारियों का तबादला एवं दो को अतिरिक्त प्रभार सौंपा।

गृह विभाग की मंगलवार को जारी अधिसूचना के अनुसार, राज्य की अपर पुलिस महानिदेशक (प्रशिक्षण) आर. मलारविझी को कमजोर वर्ग, अपराध अनुसंधान विभाग का अपर पुलिस महानिदेशक के पद पर तबादला किया है। इसी तरह कमजोर वर्ग, अपराध अनुसंधान विभाग के अपर पुलिस महानिदेशक अनिल किशोर यादव को अपर पुलिस महानिदेशक (प्रशिक्षण) के पद पर स्थानांतरित किया गया है। साथ ही गया के नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार को अश्वरोही विशेष सशस्त्र पुलिस, आरा का समादेष्टा और रेल पुलिस अधीक्षक, मुजफ्फरपुर अशोक कुमार प्रसाद को गया का नगर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

वहीं विभाग ने बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस (उत्तरी मंडल), मुजफ्फरपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक दिलजीत सिंह को अपराध अनुसंधान विभाग, पटना के पुलिस उप महानिरीक्षक पद का तथा रेल पुलिस अधीक्षक, पटना प्रमोद कुमार मंडल को रेल पुलिस अधीक्षक, मुजफ्फरपुर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!