Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर मे गोली मारकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Harman, Updated: 14 Oct, 2024 10:20 AM

a youth was shot dead in muzaffarpur police is investigating

बिहार में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन बदमाशों द्वारा बेखौफ होकर मासूम लोगों की हत्याएं की जा रही हैं। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से आया है, जहां एक युवक को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का...

मुजफ्फरपुर: बिहार में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन बदमाशों द्वारा बेखौफ होकर मासूम लोगों की हत्याएं की जा रही हैं। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से आया है, जहां एक युवक को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है।  

मिली जानकारी के अनुसार, घटना मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के डुमरिया ढाब का है। मृतक युवक की पहचान विकास कुमार के रूप में की गई है और वह पानापुर थाना क्षेत्र के जमीन कोठिया गांव का रहने वाला था। घटना के संबंध में मृतक की पत्नी से मिली जानकारी के अनुसार, विकास कुमार पार्टी मानने के लिए गांव के कुछ दोस्तों के साथ कहीं बाहर गया था। इसी दौरान विकास कुमार को गोली मार दी गई। इसके बाद गंभीर स्थिति में उसे मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!