"सिर्फ हंगामा करने के उद्देश्य से इस तरह की बातें करना उचित नहीं", बजट पर दिए ममता बनर्जी के बयान पर चिराग का पलटवार

Edited By Swati Sharma, Updated: 27 Jul, 2024 12:07 PM

chirag s retort to mamta banerjee s statement on the budget

बजट को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा कहा है कि जिस आचरण की उम्मीद वे हमसे करते हैं, वह आचरण उनकी तरफ से भी होना चाहिए।

दिल्ली/पटना: बजट को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा कहा है कि जिस आचरण की उम्मीद वे हमसे करते हैं, वह आचरण उनकी तरफ से भी होना चाहिए।

चिराग पासवान ने कहा कि जब उनकी(UPA) सरकार थी तब क्या हर राज्य का जिक्र करके राशि आवंटित की जाती थी। मैं दावे के साथ कहता हूं कि एक बजट ऐसा नहीं है जिसमें हर राज्य का जिक्र हो, समय-समय पर जिस राज्य को जरूरत पड़ी है उस राज्य को वह मदद दी गई है... मेरी समझ से परे है कि अगर एक राज्य का जिक्र किया गया है तो उसमें इतनी तकलीफ किस बात की है? सिर्फ हंगामा करने के उद्देश्य से इस तरह की बातें करना उचित नहीं है।

बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा था कि बजट में बंगाल के साथ भेदभाव किया गया है। ममता ने कहा कि बजट के जरिए जो बंगाल को पैसा मिलना चाहिए था वो केंद्र सरकार ने रोक दिया है। हमारे साथ मोदी सरकार द्वारा भेदभाव किया गया है। यह बंगाल की जनता के साथ भेदभाव हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ बंगाल की अनदेखी नहीं बल्कि अन्य विपक्षी राज्यों की भी अनदेखी की गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!