CM नीतीश का अधिकारियों को निर्देश- विभाग से ही करवाएं ग्रामीण पथों का बेहतर रखरखाव

Edited By Nitika, Updated: 23 Nov, 2022 01:12 PM

cm nitish instructions to the officials

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को ग्रामीण पथों का रख-रखाव विभाग से ही करवाने का निर्देश देया। साथ ही कहा कि इस कार्य के लिए जितने अभियंताओं और कर्मियों की जरूरत है उनकी बहाली करें।

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को ग्रामीण पथों का रख-रखाव विभाग से ही करवाने का निर्देश देया। साथ ही कहा कि इस कार्य के लिए जितने अभियंताओं और कर्मियों की जरूरत है उनकी बहाली करें।

PunjabKesari

नीतीश कुमार ने मंगलवार को यहां एक, अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प' में ग्रामीण पथ विभागीय अनुरक्षण नीति को लेकर आयोजित बैठक में निर्देश देते हुए कहा कि ग्रामीण पथों का बेहतर रखरखाव विभाग द्वारा ही करवाएं, इसके लिए आवश्यकतानुसार जितने अभियंताओं और कर्मियों की जरूरत हो उनकी बहाली करवाएं। उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा जो मेंटेनेंस पॉलिसी बनाई जाए, वो बेहतर और स्पष्ट हो।

PunjabKesari

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि विभाग पथों के निर्माण और मेंटेनेंस के लिए दो अलग-अलग विंग बनाएं। दोनों विंग अपनी-अपनी जिम्मेदारी के साथ कार्य करेंगे तो बेहतर सड़कों का निर्माण होगा और सड़कें मेंटेन भी रहेंगी। निर्माण कार्य में लगा विंग बेहतर कार्य योजना के साथ काम करेगा तो कार्यों की गुणवत्ता और बेहतर होगी। निर्माण के साथ-साथ मेंटेनेंस को लेकर पथों का भौतिक निरीक्षण करते रहें।
 

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!