फोन टैपिंग मामले के विरोध में कल राजभवन मार्च करेगी कांग्रेस

Edited By Nitika, Updated: 21 Jul, 2021 10:09 AM

congress will march to raj bhavan on july 22

इजारयली सॉफ्टवेयर पेगासस के जरिए देश में विपक्षी सदस्यों, पत्रकारों एवं न्यायिक पदाधिकारियों के फोन कॉल की कथित टैपिंग मामले के विरोध में बिहार कांग्रेस 22 जुलाई को राजभवन मार्च करेगी।

 

पटनाः इजारयली सॉफ्टवेयर पेगासस के जरिए देश में विपक्षी सदस्यों, पत्रकारों एवं न्यायिक पदाधिकारियों के फोन कॉल की कथित टैपिंग मामले के विरोध में बिहार कांग्रेस 22 जुलाई को राजभवन मार्च करेगी।

बिहार कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष राजेश राठौड़ ने बताया कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सहित अन्य प्रमुख नेताओं, पत्रकारों और न्यायाधीशों की फोन टैपिंग नागरिक अधिकारों का हनन है। सरकार जासूसी करवा कर निजता का हनन कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तानाशाहों की तरह अपने फायदे के लिए विपक्ष और प्रमुख लोगों को निशाने पर लेकर उनके संवैधानिक अधिकारों की हत्या करने पर उतारू हैं।

बता दें कि राठौड़ ने कहा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा, विधायक दल के नेता अजीत शर्मा, वरिष्ठ नेता, कार्यकारी अध्यक्ष, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक एवं पूर्व विधान पार्षद समेत प्रदेश के प्रमुख नेता फोन टैपिंग के विरोध में 22 जुलाई को राजभवन मार्च करेंगे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!