दरभंगाः लूट की घटना में शामिल 5 अपराधी गिरफ्तार, हथियार एवं बाइक सहित अन्य सामान बरामद

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Apr, 2022 05:57 PM

darbhanga 5 criminals involved in robbery arrested

दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 25 मार्च को रसियारी गांव में ज्वालामुखी होलसेल नामक दुकान में हुए लूट कांड में शामिल पांच लोगों को एसआईटी की टीम ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार...

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में एक दुकान में हुई लूट की घटना में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 25 मार्च को रसियारी गांव में ज्वालामुखी होलसेल नामक दुकान में हुए लूट कांड में शामिल पांच लोगों को एसआईटी की टीम ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गई 13 लाख की राशि में से लगभग दो लाख रुपए भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि अपराधियों के पास से एक पिस्तौल और एक देसी कट्टा के साथ-साथ आठ कारतूस, तीन बाइक, सात मोबाइल फोन एवं दो लोहे का ट्रिगर भी बरामद किया गया है।

अवकाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने ज्वालामुखी होलसेल किराना नामक दुकान में की गई लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार भी कर ली है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में बहेरा थाना क्षेत्र के टेंगराही गांव निवासी अविनाश कुमार यादव, राकेश कुमार यादव एवं बिरौल थाना क्षेत्र के इटवा शिवनगर गांव निवासी परशुराम ठाकुर, कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव निवासी आलोक कुमार पासवान एवं घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रसियारी गांव निवासी राजन कुमार झा उर्फ छोटू शामिल है। उन्होंने बताया कि राजन कुमार झा घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में लूट समेत कई संगीन अपराधों में वांछित रहा है। अन्य गिरफ्तार अपराधियों के अपराधिक इतिहास की भी जांच की जा रही है।घटना के उछ्वेदन करने वाले एस आई टी टीम को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!