Bihar Crime: वैशाली में पटाखे फोड़ने के विवाद में दर्जनों राउंड फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली, हालत गंभीर

Edited By Ramanjot, Updated: 20 Nov, 2023 01:41 PM

dozens of rounds fired in dispute over bursting of firecrackers in vaishali

जानकारी के अनुसार, घटना वैशाली थाना क्षेत्र के अमृतपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि पटाखे छोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट और गोलीबारी की नौबत आ गई। इसी बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर...

वैशाली (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के वैशाली जिले में पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया। इस दौरान दर्जनों राउंड फायरिंग की गई, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना वैशाली थाना क्षेत्र के अमृतपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि पटाखे छोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट और गोलीबारी की नौबत आ गई। इसी बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  आनन फानन में सभी को इलाज के लिए वैशाली पीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया। 

वहीं जिला अस्पताल में डॉक्टर ने तीनों की स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेज दिया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर वैशाली थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची। आरोपी महेश राय उर्फ मनोज राय की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!