3 बच्चों की मां ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

Edited By Swati Sharma, Updated: 13 Oct, 2022 06:20 PM

dreadful step taken by mother of 3 children

जानकारी के मुताबिक, मामला भागलपुर जिले के एकचारी थाना क्षेत्र के छोटी चटिया गांव का है। मृतक की पहचान शंभू मंडल के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बतााया जा रहा है कि बीते मंगलवार की देर रात को महिला पुतुल देवी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की...

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर 3 बच्चों की मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट के उतार दिया। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

पत्नी ने पति का गला रस्सी से बांधकर की हत्या
जानकारी के मुताबिक, मामला भागलपुर जिले के एकचारी थाना क्षेत्र के छोटी चटिया गांव का है। मृतक की पहचान शंभू मंडल के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बतााया जा रहा है कि बीते मंगलवार की देर रात को महिला पुतुल देवी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं महिला और उसके प्रेमी ने पहले महिला के पति का गला रस्सी से बांध दिया। इसके बाद उसके चेहरे पर लगातार वार करते रहे, जिससे उसका चेहरा घायल हो गया था। घटना के बाद बुधवार को पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार
वहीं बताया जा रहा है कि पुतुल देवी का प्रेम-प्रसंग पिछले 10 साल से सोनेलाल मंडल युवक से चल रहा था। इसकी भंनक उसके पति तो लग गई थी। बताया जा रहा है कि इसको लेकर पंचायत भी हुई थी। इसके बावजूद भी उसने अपने प्रेमी के नहीं छोड़ा। इसके बाद दोनों ने मिलकर शंभू मंडल को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसके प्रेमी की तलाश में पुलिस जूटी हुई है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!