'ड्रेस कोड' को लेकर जज ने IAS को लगाई फटकार, पूछा- क्या आपको यह सिनेमा हॉल लगता है?

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Jun, 2022 05:20 PM

judge reprimands ias for  dress code

बताया जा रहा है कि यह मामला जज पीबी बजंथरी की अदालत का है। दरअसल, कोर्ट में किसी मामले पर सुनवाई चल रही थी। इसी दौरान एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी आनंद किशोर बोलने के लिए खड़े हुए तो जज पीबी बजंथरी उन्हें ''ड्रेस कोड'' को लेकर फटकार लगाए लगे। उन्होंने कहा...

पटनाः बिहार के पटना हाईकोर्ट में एक जज ने 'ड्रेस कोड' को लेकर वरिष्ठ आईएएस अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा 'क्या आप सिनेमा हॉल में हैं जो इस तरह के कपड़े पहनकर चले आए हैं।' वहीं इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यह मामला जज पीबी बजंथरी की अदालत का है। दरअसल, कोर्ट में किसी मामले पर सुनवाई चल रही थी। इसी दौरान एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी आनंद किशोर बोलने के लिए खड़े हुए तो जज पीबी बजंथरी उन्हें 'ड्रेस कोड' को लेकर फटकार लगाए लगे। उन्होंने कहा कि कोर्ट में पेश होते समय क्या ड्रेस कोर्ट होता है.. यह नहीं जानते।

जज पीबी बजंथरी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे पूछा कि क्या आपने मसूरी में सिविल सेवा प्रशिक्षण संस्थान में भाग नहीं लिया था, क्या आपको लगता है कि यह एक सिनेमा हॉल है, जो इस तरह के कपड़े पहन के चले आए। इसी बीच कोर्ट में सन्नाटा पसर गया। इस दौरान आईएएस अधिकारी के आसपास वकील भी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!