RJD से जुड़े सभी मामलों पर लालू लेंगे निर्णय, तेजस्वी ने सभी प्रवक्ताओं को तत्काल प्रभाव से हटाया

Edited By Ramanjot, Updated: 08 Aug, 2022 04:57 PM

lalu will take decision on all matters related to rjd

राजद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव ने सोमवार को बताया कि राजद से जुड़े हर मामले पर निर्णय लेने के लिए अब राष्ट्रीय अध्यक्ष यादव को अधिकृत किया गया है। उन्होंने कहा कि राजद के कोई भी साथी मीडिया में पार्टी लाइन से अलग राय रखते है तो...

पटनाः बिहार में इन दिनों जारी राजनीतिक घमासान के बीच मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पार्टी से जुड़े सभी मामलों पर निर्णय के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अधिकृत कर दिया है।

राजद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव ने सोमवार को बताया कि राजद से जुड़े हर मामले पर निर्णय लेने के लिए अब राष्ट्रीय अध्यक्ष यादव को अधिकृत किया गया है। उन्होंने कहा कि राजद के कोई भी साथी मीडिया में पार्टी लाइन से अलग राय रखते है तो वह उनकी निजी राय मानी जाएगी न कि अधिकृत।

इस बीच राजद सूत्रों के अनुसार, प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पार्टी के सभी प्रवक्ताओं को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। अब राजद में फिर नए प्रवक्ता की सूची जल्द बनाएगी जाएगी। राजद में सिर्फ प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ही कुछ बयान देंगे। पार्टी के नए प्रवक्ताओं की सूची अब 11 अक्टूबर तक जारी की जाएगी।

बिहार में राजनीतिक सुनामी के बीच राजद का यह निर्णय बेहद खास माना जा रहा है। राजद और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बीच नजदीकी बढ़ने की भी बात राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय है। ऐसा माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होने के बारे में बड़ा निर्णय ले सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!