सारणः विशेष अभियान में 500 लीटर से अधिक शराब जब्त, 19 धंधेबाज गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 21 Jan, 2022 10:15 AM

more than 500 liters of liquor seized in special campaign

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने गुरुवार को बताया कि जिले में 19 से 24 जनवरी तक विशेष मद्य निषेध अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत 285 स्थल 20 प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही 19 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान 55 लीटर विदेशी और 453...

छपराः बिहार के सारण जिले में विशेष मद्य निषेध अभियान के तहत पुलिस ने 250 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी कर 19 धंधेबाज को गिरफ्तार कर करीब 500 लीटर देशी-विदेशी शराब को जब्त किया है।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने गुरुवार को बताया कि जिले में 19 से 24 जनवरी तक विशेष मद्य निषेध अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत 285 स्थल 20 प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही 19 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान 55 लीटर विदेशी और 453 लीटर देशी शराब बरामद किया गया।

वहीं, जिलाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि जिले के अमनौर और मकेर थाना क्षेत्र में पिछले मंगलवार और बुधवार को रहस्यमय परिस्थितियों में पांच व्यक्ति की मौत के बाद दो मृतक के परिजनों ने जहरीली शराब पीने से अपने परिवार के सदस्य की मौत होने की सूचना दी है। इसके बाद उक्त शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही शराब से मौत होने की पुष्टि की जा सकती है। इसके लिए सिविल सर्जन को निर्देश देकर एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है।

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पदाधिकारियों ने यह संभावना व्यक्त की है कि सम्भवत: दो लोगों की मौत जहरीली शराब से हो सकती है। जिसके लिए पोस्टमाटर्म रिपोर्ट मिलना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि कुल पांच लोगों में से चार सारण जिले के निवासी हैं जबकि एक अन्य पड़ोसी जिला सिवान का निवासी है। जिलाधिकारी ने ठंड से बचने के लिए सारण की जनता से अपील करते हुए कहा कि इस मौसम में अपने आप को बचाने के साथ ही जरुरी स्वास्थ्य सुविधा के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में अवश्य ही पीड़ित पहुंच कर अपना इलाज करा लें।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!